Breaking News

मानहानि मामले में जॉनी डेप को मिली जीत, जूरी ने अभिनेता के पक्ष में सुनाया फैसला

Johnny Depp wins defamation case, jury decides in favor of actor: जॉनी डेप-एम्बर हर्ड मानहानि मुकदमे में जूरी ने अपना जॉनी डेप के पक्ष में सुनाया। मामले में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया और फैसला सुनाया कि जॉनी डेप साबित करने में सक्षम हैं कि उन्हें बदनाम किया गया था। इसके साथ ही जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का भी आदेश दिया है।

2017 में अलग हो गए थे जॉनी और एम्बर

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई के दौरान उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने साल 2015 में शादी की थी. दो हॉलीवुड स्टार्स की शादी का ये बंधन लंबा नहीं चल सका और दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे. दो साल लंबी शादी टूटने के एक साल बाद एम्बर ने अखबार में लेख लिखा और मामला कोर्ट जा पहुंचा.

छह हफ्ते में सौ घंटे गवाही

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई के दौरान पिछले छह हफ्ते में कई गवाहों के बयान जूरी के सामने दर्ज किए गए. पिछले छह हफ्ते में सौ घंटे से अधिक समय तक गवाहियां हुईं. लंबी गवाहियां और घंटों बहस हुई. जूरी के सात सदस्यों ने भी पिछले तीन दिन में घंटों विचार-विमर्श किया और इसके बाद जूरी फैसले पर पहुंची.

कैसे हुई विवाद की शुरुआत

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच इस हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई का आगाज साल 2018 में प्रकाशित एक लेख से हुआ था. जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर ने साल 2018 में एक समाचार पत्र के लिए लेख लिखा था जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था. इस लेख के प्रकाशित होने के बाद जॉनी डेप ने एम्बर के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *