Breaking News

जॉनी डेप, पूर्व पत्नी से जबरदस्ती ओरल सेक्स करवाते थे। एक्टर नशे में जबरन सेक्स की कोशिश करते, विरोध करने पर मारते

Johnny Depp forced his ex-wife to have oral sex. Actor tries to forcibly sex while intoxicated, kills for protesting: जॉनी डेप, पूर्व पत्नी से जबरदस्ती ओरल सेक्स करवाते थे। यहां तक कि उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी थी। आपको बता दें कि इससे पहले डेप की तरफ से गवाह के रूप में पेश किये गए एक साइकोलॉजिस्ट ने अंबर हर्ड के कई आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया था और कहा था कि अंबर हर्ड पीटीएसडी (पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से जूझने का झूठा दावा कर रही हैं।

अंबर हर्ड ने भी डेप को दिया था धक्का: डॉ. डॉन ह्यू ने कहा कि अंबर हर्ड ने भी स्वीकार किया है कि नोंकझोंक के दौरान उन्होंने भी कई मौकों पर जॉनी डेप को धक्का वगैरह दिया था। साथ ही उनके पालन-पोषण को लेकर भी भला-बुरा कहा था। लेकिन जुबानी टिप्पणी और हाथापाई में फर्क होता है, जो डेप ने अंबर के साथ किया।

ह्यूज ने कोर्ट को बताया कि अंबर ने उन्हें जॉनी डेप द्वारा की गई यौन हिंसा की सभी घटनाओं के बारे में बताया। ह्यूज ने कहा, ‘जॉनी डेप काफी नशे में थे। उसने अंबर को बिस्तर पर पटक दिया, फिर गाउन फाड़ दिया और जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश की।

जॉनी ने एम्बर के प्राइवेट पार्ट में जबरन उंगली डाल दी। उन्होंने कहा, ‘जॉनी कोकीन की नशे में था। उसने अंबर का नाइट गाउन फाड़ दिया और अपनी उँगलियाँ एम्बर की योनि में डाल दीं। एक अन्य घटना में, जॉनी ने एम्बर की योनि में अपनी उंगलियां डालकर हिंसक रूप से गाड़ी चलाना शुरू कर दिया।

एम्बर को पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर हो गया: ह्यूज

वहीं ह्यूज ने आगे बताया, एक बार दोनों ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर थे और जॉनी को उनकी कोकीन नहीं मिल रही थी तो वह एम्बर के साथ हिंसक हुए और उनके प्राइवेट पार्ट में ढूंढने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एम्बर दो बार बेहोश भी हुईं। उन्होंने यह भी बताया कि यह कोई पहली और आखिरी घटना नहीं थी। जॉनी ने एम्बर के साथ ऐसा कई बार किया। जिसके बाद वह PTSD यानी पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर हो गया था।

हर्ड ने बढ़ा-चढ़ाकर आरोप लगाए

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के ‘जैक स्पैरो’ जॉनी डेप ने कहा कि उन्होंने पार्टी में नशीला पदार्थ नहीं लिया, बल्कि वह इन चीजों से बचते रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इन पदार्थों का सेवन इसलिए शुरू किया, क्योंकि मैं अपने अंदर के राक्षस को मारना चाहता था, जो युवावस्था से मेरे साथ है। एक्टर ने कहा कि हर्ड ने बढ़ा-चढ़ाकर आरोप लगाए हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *