Jio का धमाल : 1 रु में मिल रहा 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, जानिए बाकी फायदे

Jio’s Dhamal: 30 days validity plan available for Rs 1, know other benefits: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने यूजर्स के लिए अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान की कीमत केवल 1 रुपये है। 1 रुपये के इस प्लान में कंपनी डेटा के साथ 30 दिन की वैलिडिटी भी ऑफर कर…

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने यूजर्स के लिए अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान की कीमत केवल 1 रुपये है। 1 रुपये के इस प्लान में कंपनी डेटा के साथ 30 दिन की वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है। जियो का यह प्लान वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है। इसे जियो के मोबाइल ऐप में देखा जा सकता है। लाइव हिन्दुस्तान ने इस प्लान को My Jio ऐप में चेक किया है। यह आपको ऐप में दिए गए 4G Data Voucher के वैल्यू सेक्शन के अंदर मौजूद ‘Other Plans’ में दिख जाएगा।

ऐसे मिलेगा 10 रुपये में 1जीबी डेटा

1 रुपये के इस प्लान में कंपनी 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस डेटा वाउचर में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 100MB डेटा दे रही है। ऐसे में अगर आप इस एक 1 रुपये वाले वाउचर से 10 बार रिचार्ज करेंगे तो आपको 10 रुपये में 1जीबी डेटा मिल जाएगा। यह 1जीबी डेटा ऑफर करने वाले जियो के 15 रुपये वाले डेटा वाउचर से भी सस्ता है। प्लान में मिलने वाले डेटा के खर्च होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है।

1 रुपये का प्लान ऑफर करने वाली पहली कंपनी

रिलायंस जियो देश की पहली ऐसी टेलिकॉम कंपनी है, जो 1 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। यह प्लान उन यूजर्स के काफी काम आ सकता है, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती। इस प्लान को सेकंडरी जियो नंबर को ऐक्टिव रखने के लिए भी यूज किया जा सकता है।

इन यूजर्स को आकर्षित करेगा प्लान

इस प्लान को सेकंडरी नंबर पर सब्सक्राइब कराने से यूजर्स को इनकमिंग कॉल तो रिसीव होगी ही, साथ ही वे डेटा भी यूज कर सकेंगे। यह प्लान उन यूजर्स को भी अपनी तरफ खींच सकता है, जो टैरिफ हैइक के बाद एयरटेल या वोडाफोन-आइडिया से जियो पर पोर्ट करने का मन बना रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *