पिंक पैंट में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा,दे डाली ऐसी सलाह

Jhanvi Kapoor spread her beauty in pink pants, gave such advice: जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, और आज जान्हवी का नाम बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता हैसोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से तहलका मचाती रहती हैं

जाह्नवी कपूर जान चुकी है कि बॉलीवुड में लंबे समय तक टिकना है और बॉलीवुड में रहना है तो क्या-क्या करना होता है! इसलिए कम समय में जाह्नवी कपूर का नाम बहुत बड़ा हो गया और अब वह विज्ञापन और फिल्मों के लिए बड़ी रकम ले रही हैं! क्योंकि वह भी जानती है कि युथ में उनकी पकड़ मजबूत हो गई है!

बॉलीवुड हीरोइनों कई बार ड्रेस पहनते वक्त ऐसी गलती कर देती हैं कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ तब हुआ Jhanvi Kapoor इंडस्ट्री में अपने फैशन और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। लेकिन कई बार उनका यहीं ग्लैमर अवतार उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार बना देती है। इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

 

यह पहली बार नहीं है जब Jhanvi Kapoor को अपने कपड़े को लेकर शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा हो। जाह्नवी कपूर के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। बता दें कि, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें जाह्नवी मुंबई की सड़को पर बेहद ही छोटी फ्रॉक में घूमती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब पैपराजी से उन्हें पोज देने के लिए कहा तो अचानक हवा के झोके से जान्हवी की फ्रॉक पूछे की तरफ से उड़ जाती है

वर्कफ्रंट तो जाह्नवी कपूर बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ होगी। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *