श्रीदेवी को यादकर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, इस बात को पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी  की पुण्यतिथि पर कई लोग सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी के निधन की खबर दुनिया भर के लिए सदमा बनकर आई थी. वहीं, उनका परिवार आज तक इस सदमे से उबर नहीं पाया है. आज श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने एक बेहद इमशोनल पोस्ट शेयर किया है

खुशी कपूर ने भी शेयर की फोटो

वहीं, खुशी कपूर ने भी श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है. खुशी कपूर अपनी मां को अकसर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद करती दिखाई दे जाती हैं. श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में जाहिर किया था कि वो अपनी बेटियों से कितना प्यार करती हैं और तीनों आपस में कितनी क्लोज हैं. श्रीदेवी की ख्वाहिश थी अपनी बेटी जाह्नवी को एक्ट्रेस बने देखना लेकिन जब जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, श्रीदेवी का देहांत हो गया था लेकिन जाह्नवी ने अपनी मां का सपना पूरा किया था.

24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल रूम के बाथटब में श्रीदेवी की डूबने की वजह से मौत हो गई थी। मशहूर निर्देशक और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उस रात एक्ट्रेस के साथ हुई घटना को सभी के सामने रखा था। उन्होंने बताया था कि, वो श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए अचानक से दुबई पहुंचे थे। यही नहीं, उन्हें देखकर एक्ट्रेस काफी खुश भी हो गई थीं। मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, अपने पति से मिलने के दो घंटे बाद ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

जाह्नवी ने लिखा इमोशनल मैसेज

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी ने मां को पुण्यतिथि पर याद करते हुए लिखा, ”मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं। इस बात से नफरत हो रही है कि आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया। मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे हम जिंदगी में आगे बढ़ पा रहे हैं। आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।”

श्रीदेवी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री थी जिन्होंने अपने जीवन भर में काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरा देश जानता है.

श्रीदेवी का दुबई के एक होटल मे आकास्मि क मौ,त हो गया था। जिसके बाद से जानवी कपूर बिल्कुल अकेली पड़ गई थी। उन्हें एक सपोर्ट की जरूरत थी.

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *