Breaking News

स्टनिंग फोटोज और गॉर्जियस लुक से Jannat Zubair ने मचाया धमाल

Jannat Zubair stuns with stunning photos and gorgeous look: जन्नत जुबैर का जन्म 29 अगस्त 2001 को मुंबई में हुआ था। बताया जाता है कि उनके पिता जुबैर अहमद रहमानी भी ऐक्टर हैं।जन्नत का भाई अयान भी चाइल्ड ऐक्टर है। उसकी भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।20 साल की जन्नत पढ़ाई में भी तेज हैं। उन्होंने 12वीं क्लास में 81 पर्सेंट स्कोर किए थे। वो प्राइवेट कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं।

स्विमिंग पूल में Sizzling अदाओं से जन्नत जुबैर ने बिखेरा जलवा Photos देख फैंस के उड़े होश

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर फिर से तहलका मचा दिया हैं।जन्नत सिर्फ टीवी ही नहीं, बॉलिवुड मूवी में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ फिल्म में देखा गया था।

हाल ही में एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं।इन तस्वीरों में जन्नत जुबैर का हॉट एंड सेक्सी लुक देखा जा सकता हैं।

फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

इन तस्वीरों में जन्नत जुबैर का हॉट एंड सेक्सी लुक देखा जा सकता हैं।अभिनेत्री जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती है तो फैंस अपना दिल हार बैठते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *