जानवी कपूर ने इवेंट के दौरान पहनी काफी बोल्ड ड्रेस,लोग बोले ‘इसे गैर कानूनी करो

Janhvi Kapoor wore a very bold dress during the event, people said ‘make it illegal’:जाह्नवी  कपूर का फैशन गेम हमेशा ऑन पॉइंट होता है, यही वजह है कि उनकी ऐक्टिंग की बुराई करने वाले भी अदाकारा की स्टाइल के मुरीद हैं। इस बार तो इस बाला ने ऐसे लुक में तस्वीरें शेयर की हैं कि फैन्स खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। कोई उनके लिए प्यार जाहिर कर रहा है, तो कोई उन्हें ‘गैरकानूनी’ घोषित कर देने की मांग कर बैठा है

इस इवेंट में जब जानवी कपूर पहुंची तो उनकी ड्रेस काफी शानदार लग रही थी! जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया! जानवी कपूर अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करती हैं!

यह आजकल फैशन बन चुका है! आजकल की हीरोइन हर मौके पर खुलकर एक्सपोज करती है!और वह बेबाक रहती है! उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे! इसलिए हर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती है! हालांकि कुछ लोगों ने जानवी कपूर को इस ड्रेस में ट्रॉल भी किया! मगर बतौर हीरोइन इस प्रकार की ड्रेस उन्हें पहननी होती है!

जाह्नवी कपूर जान चुकी है कि बॉलीवुड में लंबे समय तक टिकना है और बॉलीवुड में रहना है तो क्या-क्या करना होता है! इसलिए कम समय में जाह्नवी कपूर का नाम बहुत बड़ा हो गया और अब वह विज्ञापन और फिल्मों के लिए बड़ी रकम ले रही हैं! क्योंकि वह भी जानती है कि युथ में उनकी पकड़ मजबूत हो गई है!

जानवी कपूर के नाम को प्रमोशन काफी मिली है! इसके लिए ही बड़े बड़े ब्रांड के वह विज्ञापन करती हैं! जिसके लिए वह करोड़ों में एक फीस लेती है! विज्ञापन जगत की बात की जाए तो ऐसा माना जाता है कि जानवी कपूर एक विज्ञापन के लिए दो से तीन करोड़ रुपए ले रही है!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *