पिंक ड्रेस की वजह Janhvi Kapoor हुई Oops moment का शिकार

Janhvi Kapoor became victim of Oops moment because of pink dress: बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर  अपने फिटनेस और अपनी खूबसूरती के लिए लोगों के बीच जानी जाती है लेकिन इन दिनों वह किसी और वजह से चर्चा में है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर सनसनी मचाने वाली जानवी कपूर  इस बार अपने टाइट कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है

जहां पर कुछ लोग उन्हें यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जानबूझकर इस तरह के कपड़े पहनती हैं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि हमें वैसे ही कपड़े पहनने चाहिए जिसमें हम अपने आपको कंफर्टेबल महसूस करें वरना हमें वैसे ही शर्मिंदा होना पड़ता है जैसे जानवी कपूर को होना पड़ा है.

वह फिक्र नहीं करती कि कोई उनके बारे में क्या सोचेगा! हाल ही में एक इवेंट के दौरान वह पिंक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी! इस ड्रेस में भी वह काफी खूबसूरत लग रही थी!यह ड्रेस इसलिए पसंद नहीं आई क्योंकि लोगों को इस एड्रेस में लगा कि जानवी कपूर ज्यादा ही बोल्ड दिख रही है

देखा जाए तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉलिग का शिकार होना पड़ता है और तरह-तरह की बातें सुननी पड़ती हैं.

बात जाहन्वी कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे अपने पिछले प्रोजेक्ट गुंजन सक्सेना बायोपिक में एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से हर किसी का अपना मुरीद बना दिया था। क्रिटिक्स ने भी उनके अभिनय की जमकर तारीफ की थी। वहीं हाल फिलहाल जाहन्वी फिल्म गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 की शूटिंग में खासा व्यस्त है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *