टैटू,चोटी, कवच, KGF Chapter 2 के ‘अधीरा’ बनने में Sanjay Dutt को लगते थे इतने घंटे

It took Sanjay Dutt so many hours to become ‘adheera’ in Tattoo, Peak, Kavach, KGF Chapter 2:अब एक बार फिर से संजय दत्त फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा बनकर अपने लुक और अभिनय से दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें अधीरा यानी संजय दत्त का खौफनाक लुक भी सामने आया है। अधीरा जो कुछ भी करने को तैयार है, और अपनी सेना को रॉकी से लड़ने की आज्ञा देता है

अधीरा के रूप में संजय दत्त को देखकर हैरान रह गए दर्शक-

फिल्म केजीएफ 2 में जितनी चर्चा फिल्म के नायक एक्टर यश को लेकर हो रही है, उतनी ही चर्चा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर बनी हुई है। वह इस फिल्म में एक बार फिर से नकारात्मक किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसकी झलक दर्शकों ने ट्रेलर में देख ली है। लंबी चोटी, शरीर पर बने हुए कई टैटू और भारी कवच, लाल आंखे उनके लुक को और भी ज्यादा खतरनाक बना रही हैं।

शूटिंग के लिए तैयार होने में लगता था एक घंटे का समय

‘KGF चैप्टर 2’ में संजय को अधीरा के लुक में ढालने की जिम्मेदारी स्टाइलिस्ट नवीन ने संभाली। उनके इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है।शूटिंग के लिए रोज तैयार होने में अभिनेता संजय को करीब एक घंटे का समय लगता था।नवीन का कहना है कि वह यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि संजय अद्भुत दिखने के साथ एकदम अलग दिखें। वह संजय का ऐसा लुक सामने लाना चाहते थे, जिसकी कोई उम्मीद भी ना कर सके।

संजय को रोज ये लुक लेकर शूटिंग करनी होती थी। लेकिन किसी भी दिन परेशान नहीं हुए और कैंसर से जुड़ी दिक्कतों के बीच भी खुशी-खुशी ये लुक अपनाया।संजय दत्त की इतनी मेहनत देख कर फिल्म में रॉकी का किरदार निभाने वाले कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) भी हैरान थे। वो कहते हैं सर एक फाइटर हैं। कैसर से जंग लड़ते हुए जैसे वो फिल्म का हिस्सा बने हैं, हम सब डरे हुए थे लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वो नेक्स्ट लेवल एक्टर हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *