ये सक्श करने लगा स्टेज पर सपना के साथ गंदी हरकत, घबरा गई सपना चौधरी, देखे वीडियो, जानिए क्या हुआ?

It started doing dirty acts with Sapna on stage, Sapna Chaudhary got scared, watch the video, know what happened?:हरियाणवी डांसर () का नाम सुनते ही लोगों को सपना चौधरी याद आ जाती हैं. सपना ने देश भर में खूब नाम कमाया है।”bigboss” फ़ेम सपना चौधरी की तरह हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।उनके स्टेज डांस देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है।वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियोज खूब देखे जाते हैं।वीडियो में डांस करने वाली परफॉर्मर ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है। इस गाने का नाम है ‘तेरे बाप का जमाई’ है। इस गाने पर आर सी उपाध्याय धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं।आरसी उपाध्याय के डांस को लोग खूब एन्जॉय करते हैं।

बीच शो में युवक ने की छेड़छाड़

कई बार सपना को उन पागलों का सामना करना पड़ता है जो उनके लाइव शो में अभद्र व्यवहार करते हैं। सपना चौधरी एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने डांस शो में ऐसे पल का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि कैसे एक युवक जबरन सपना के पास पहुंच जाता है और उसके साथ बदसलूकी करता है।

लड़के ने सपने के साथ ऐसा किया

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर रेड ड्रेस में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं।परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के काफी करीब आ जाता है और उसके सिर पर नोट रखकर गलत तरीके से उससे लिपटने की कोशिश करता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती है और लड़के को घूरने लगती है।

गांव के बुजुर्ग हंसते रहे

वह वहां से चला जाता है लेकिन इस वीडियो में आप लड़के को कई बार ऐसी हरकत करते देख सकते हैं। जब वह लड़का गलत हरकत करता है तो दर्शकों में बैठे बड़े-बुजुर्गों को ही मोबाइल पर हंसते-हंसते वीडियो बनाते देखा जा सकता है, जिस पर सपना भड़क जाता है। इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा कर देते हैं।

सपना के साथ बदतमीजी करते थे लोग

इन परफॉर्मेंस के दौरान कई ऐसी घटनाएं भी हुईं जिन्हें आप शायद अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ होते हुए नहीं देखना चाहेंगे। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस कर रही थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करते थे

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *