The Kapil Sharma Show को क्या सुमोना चक्रवर्ती कह रही हैं अलविदा? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया फ्यूचर प्लान

Is Sumona Chakraborty saying goodbye to The Kapil Sharma Show? The actress broke the silence and told the future plan:कपिल शर्मा शो पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। पहले जहां शो के ऑफ एयर की खबरें थीं तो वहीं बीते गुरुवार को खबर सामने आई कि सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है। अब आखिरकार खुद एक्ट्रेस ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुमोना ने आखिरकार अपना नया शो ‘शोनार बंगाल’ के लिए शो छोड़ने की खबरों पर रिएक्शन दिया है।

सुमोना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं छोड़ रही हैं और भविष्य में भी इसे छोड़ने की कोई योजना भी नहीं है। शोनार बंगला शो केवल एक महीने का कमिटमेंट है। ये शो यात्रा को लेकर मेरे पैशन और प्राउड बंगाली होने की इच्छा को पूरा करता है। इसलिए मैं इसका हिस्सा बन रही हूं।

सुमोना शुरू से ही कपिल के शो का हिस्सा रही हैं। वह शो सरला गुलाटी की भूमिका निभाती हैं, जो कपिल शर्मा की पड़ोसी हैं, और कहींन कहीं उनसे बहुत प्यार करती है। दूसरी तरफ सुमोना अपने नए शो के जरिए बंगाल की खूबसूरती को एक्सपलोर करने जा रही हैं। यह शो 30 मार्च से आठ बजे जी जेस्ट पर टेलीकास्ट होगा। शो के प्रोमो को सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *