कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान का बयान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए किया गया पब्लिसिटी स्टंट है?

Is Aamir Khan’s statement on Kashmir Files a publicity stunt for ‘Lal Singh Chaddha’?:आमिर खान वही शख्स हैं जो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान तुर्की की पहली महिला एमिन एर्दोगन से मिलने गए थे। तुर्की के राष्ट्रपति ने धारा 370 को रद करने के लिए पाकिस्तान का समर्थन किया। अब खान कहते हैं कि #कश्मीरी पंडित के साथ जो हुआ वह बहुत दुख की बात है। #LalSinghChaddha #AamirKhan”।

एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘आमिर खान पर कभी भरोसा न करें, पहले वह हमारे पीएम मोदीजी के खिलाफ इंटरव्यू में फर्जी आरोप लगा रहे थे और अब उन्होंने देश के मूड के अनुसार अपने विचार बदल दिए हैं। #BoycottLalSinghChaddha #BoycottBollywood #LalSinghChaddha #BoycottAamirKhan”।

दिल्ली में फिल्म ट्रिप्पल आर के प्रमोशन के दौरान जब आमिर खान से सवाल किये गए तो उन्होंने दिल खोलकर अपनी साइड इस फिल्म पर रख दी। आमिर ने सबसे बड़ी बात बोलते हुए कहा कि हर एक हिन्दुस्तानी को ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए। बस इतना बोलते ही माहौल तड़पती गर्मी जैसा हो गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर खान ने कहा “ये इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है जिससे हमारा दिल दुखता है। कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितो के साथ हुआ है वो बहुत दुःख की बात है और ऐसे टॉपिक पर जो फिल्म बनी है, हर हिन्दुस्तानी को ये ज़रूर देखना चाहिए और हर हिन्दुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है।”

आमिर यही नहीं रुके, उनकी बातें सुनकर लग रहा था कि उनका दिल भर आया है। उन्होंने कहा “इस फिल्म ने हर उस इंसान के इमोशन को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखता है और यही इसकी खूबसूरती है।” आमिर खान ने ये भी कहा है कि वो ये फिल्म ज़रूर देखेंगे और उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि ये फिल्म सफल हुई है। देखा जाये तो आमिर खान का ये बयान अब तक का बहुत बड़ा बयान है। क्युकी अब तक किसी बड़े सुपरस्टार ने दा कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ी बात नहीं कही है। लेकिन इंडस्ट्री के खान आमिर खान ने ये बड़ी बात केह डाली है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *