Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए इंटरनेट यूजर्स, भूल गए शर्म-लिहाज

Internet users became uncontrollable after watching Esha Gupta’s bold scenes, forgot to be ashamed: श्रम 3  वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। खास बात यह है कि 59 सेकेंड के इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है। ट्रेलर का बोल्ड  अंदाज को देखकर इस वेब सीरीज की बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। दरअसल इसमें जहां बाबा निरा  अपने दोनों सीजन की तरह काफी रौबदार अवतार में नजर आए हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सुर्ख लाल रंग की साड़ी के अवतार में नजर आई ईशा ने अपने बोल्ड अवतार के साथ कैमरे के सामने शर्म और हया की हर हद तोड़ दी है। इसके साथ ही इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी है, जो कि काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

टेलर वीडियो में ईशा गुप्ता का एक डायलॉग काफी फेमस हो रहा है, जिसमें ईशा कहती हैं- बाबा जी की सदा जय हो… आपके अंदर जो भगवान है, उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी। ऑल ओवर 59 सेकंड का यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। बॉबी देवल बाबा के चोले में पूरी तरह फब रहे हैं। वही ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अवतार के साथ काफी जच रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस सीरीज का निर्माण निर्माता प्रकाश झा ने किया है। इसके पहले उनको आश्रम के दोनों सीजन के लिए खूब तारीफ मिली है। तीन दिन में इसके ट्रेलर के व्यूज 42 लाख से ज्यादा हो चुके हैं। लोगों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार हैयह शो 3 जून से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *