Breaking News

इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद बची लाख-लाख, उर्फी के साथ हो सकता था बड़ा हादसा! वीडियो वायरल

Internet sensation Urfi Javed saved lakhs and lakhs, Urfi could have had a big accident! video viral:उर्फी जावेद अपने यूनीक और अलग हटकर फैशन के लए जानी जाती हैं. उनको अकसर उनकी ड्रेसेज़ और फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है. लेकिन उर्फी एकदम बिंदास और खुले मन की हैं उनको जो कहना होता है वह साफ कहती हैं और जो करना होता है खुलकर करती हैं. हालही में उनको एक वीडियो को लेकर टारगेट किया जा रहा है. जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

बिग बॉस ओटीटी’ फेम से फेमस हुई उर्फी जावेद अक्सर शोसल मीडिया में एक एक्टिव रहती है. उर्फी अक्सर हमेशा अपने फोटो और विडियों शेयर करती रहती हैं. उर्फी अपने बोल्ड और खुबसुरत लुक के लिए जानी जाती है। वह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी एक शाट के लिए रेडी हुई । इस शॉट में उन्हें अपने बालों को झटकना था। जिसके बाद उनके एक्प्रेशन को कैमरे में कैद किया जाना था। शॉट तैयार था । डायरेक्टर ने जैसे ही एक्शन कहा उर्फी ने शॉट देना शुरु किया। इस शॉट में उर्फी ने जैसे ही बाल झटका उनका बैलेंस बिगड़ गया वो बुरी तरह से लड़खड़ा गई।उर्फी इतनी बुरी तरह से लड़खड़ा गई कि वो मुंह के बल गिरने लगी। लेकिन अपने आप को संभालते हुए वो खुद को वापस शॉट के लिए रेडी कर लिया। गनीमत रही कि वो मुंह के बल नहीं गिरी और उनका चेहरा नहीं बिगड़ा। उर्फी को लड़खड़ाते देखकर उनकी तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है और खुलकर हंसने लगता है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उनके पीछे ना पड़े ऐसा कैसे हो सकता है। तो इस बार भी उनके यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। किसी ने कहा कि इसे कुछ कपड़े दे दो पहनने को, तो किसी का कहना है कि ये भी मत लगाती। अब इन्हें कौन समझाए कि आपके इन विचारों से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता। आप उन्हें लाख शर्म महसूस कराएं, पर उर्फी हैं कि मानती नहीं।

इस से पहले हो चुकी हैं ऊप्स मूमेंट का शिकार

आपको बता दें इस से पहले उर्फी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल उर्फी ने कुछ दिन पहले एक होटल में शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की एक ड्रेस पहनी हुई थी. जैसे ही वह होटल में शिरकत करती हैं वैसे ही पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. जिसके बाद उर्फी जैसे ही फोटो खिचाने के लिए नीचे उतरती हैं वैसे ही उनकी ड्रेस की वजह से वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती है

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *