आईपीएल की नई मिस्ट्री गर्ल वायरल होते ही 3 लाख पार हुए इनस्टॉग्राम फॉलोवर्स

Instagram followers crossed 3 lakh as soon as IPL’s new mystery girl went viral: 10 अप्रैल रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुए क्रिकेट मुकाबले में एक मिस्ट्री गर्ल ने खूब सुर्खियां बटोरी। टीवी स्क्रीन पर कुछ देर के लिए ही ये मिस्ट्री गर्ल दिखी, लेकिन वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AartiBedi (@aartibedii)

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच में काफी रोमांच देखा गया. आखिरी बॉल तक मुकाबला गया और किसी को खबर नहीं थी कि आखिर कौन ये मैच जीत जाए. जब कोलकाता की पारी के आखिरी ओवर्स चल रहे थे, उसी वक्त टीवी स्क्रीन पर इस मिस्ट्री गर्ल को दिखाया गया.

इस वायरल गर्ल का नाम आरती बेदी है। आरती बेदी एक डांसर और एक्ट्रेस हैं। जिसके बाद उनके इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर हजारों की संख्या में लोगों ने फॉलो करके इनकी फॉलोइंग बढ़ाई है।आरती बेदी कई विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। जिसमें आईसीआईसीआई का विज्ञापन और कॉस्मेटिक वीएलसीसी, हिमालय पर्सनल केयर प्रोडक्ट भी शामिल है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AartiBedi (@aartibedii)

इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक ऐसे कई मैच हुए हैं, जहां पर कई मिस्ट्री गर्ल वायरल हुई हैं. अलग-अलग मौकों पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई हैं. ट्विटर यूज़र्स और क्रिकेट फैन्स ने कई बार मज़ाक भी किया है कि आईपीएल के कैमरामैन मैच से ज्यादा मिस्ट्री गर्ल को दिखा रहे हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *