भारतीय अरबपति के कार गैरेज में 100 से अधिक सुपर विदेशी कारों के साथ: Rolls Royce से Lamborghini तक [वीडियो]

Indian Billionaire’s Car Garage With Over 100 Super Exotic Cars: From Rolls Royce To Lamborghini [Video]:हमने दुनिया भर के अरबपतियों और मशहूर हस्तियों और उनकी महंगी कार गैरेज के कई वीडियो देखे हैं। भारत में भी, कई युवा उद्यमी हैं, जिनके गैरेज में महंगी कारें हैं। हमने कई भारतीय अभिनेताओं और बिजनेस टाइकून के कार संग्रह को प्रदर्शित किया है। भारत में, अंबानी परिवार के पास शायद कारों का सबसे बड़ा संग्रह है, लेकिन यहां हमारे पास एक Vlogger शो है जो एक भारतीय अरबपति के स्वामित्व वाली कारों को दिखाता है। वीडियो में यहां दिख रही कारों के मालिक विकास मालू हैं, जो Kuber Grains & Spices Pvt Ltd के निदेशक हैं।

वीडियो को Mo Vlogs ने अपने YouTube चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो में, Vlogger और उसके दोस्तों ने उल्लेख किया है कि कारों को देखने के लिए उन्होंने दुबई से एक निजी जेट में उड़ान भरी थी। वीडियो में Vlogger को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें एक ऐसी संपत्ति में ले जाया जा रहा है जहां उनके पास सभी कारें खड़ी हैं। कहा जाता है कि विकास मालू के गैरेज में 100 से ज्यादा कारें हैं। फिर Vlogger को उस निजी एस्टेट में ले जाया जाता है जहां कारें वास्तव में स्थित होती हैं और अंदर प्रवेश करने के बाद, दृश्य बिल्कुल लुभावनी था।

एक पार्किंग में सैकड़ों महंगी लग्जरी और स्पोर्ट्स कारें खड़ी थीं। इन कारों का मालिक काफी महत्वपूर्ण होता है और हमेशा सुरक्षा के साथ घूमता रहता है। कारों के बगल में निजी सुरक्षाकर्मी भी नजर आए। सुरक्षाकर्मी Toyota Fortuner को एस्कॉर्ट वाहन के रूप में इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद Vlogger तुरंत कुछ कारों को दिखाता है जो पार्किंग में थीं।

इनकी शुरुआत Lamborgini Urus एसयूवी से होती है। वीडियो में यहां दिख रहा नीले रंग का Urus एक कस्टम मेड यूनिट है जो ब्लैक और ऑरेंज डुअल टोन स्पोर्टी इंटीरियर के साथ आता है। इसे स्पोर्टी अपील देने के लिए ब्रेक कैलिपर्स को ऑरेंज शेड में भी फिनिश किया गया है। जब काफिला चल रहा होता है तो इनमें से अधिकांश कार संचार के लिए वायरलेस रेडियो से लैस होती हैं।

 

अगली कार all-Black Bentley Flying Spur है। गैरेज वाली सभी कारें Kuber समूह की हैं और उन सभी में विंडशील्ड और फ्रंट फेंडर के निचले हिस्से पर Kuber स्टिकर हैं। Flying Spur के बाद, वीडियो Bentley Bentayga दिखाता है। प्रापर्टी के अंदर सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि कार के साथ खड़े कर्मी जहां भी जा रहे थे, Vlogger का पीछा कर रहे थे।

वीडियो में Mercedes-Maybach GL600 SUV, Toyota Tundra पिक-अप, संशोधित Ford Mustang, विभिन्न Bentleys, कस्टम मेड Rolls Royce Phantom जैसी कारों को भी दिखाया गया है। मालिक का दुबई में भी कारोबार है और उसके पास कई Rolls Royce और लग्ज़री कारें भी हैं। भारत और विदेशों में लगभग सभी कारों की रजिस्ट्रेशन प्लेट पर 9 नंबर होता है क्योंकि इसे उनका लकी नंबर माना जाता है।

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *