गोवा में कर रही थी दोस्तों संग पार्टी दोस्तों ने पार्टी में उठा लिया गोद में,बोलीं- मैं नशे में धुत थी

I was having a party with friends in Goa, friends picked me up in the party, said – I was intoxicated: अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. दोस्तों के साथ जश्न में डूबे सेलिब्रेशन करते एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Urfi Javed एक ऐसा नाम है जो कितनी देर क्या कर दे उसका कोई भरोसा नहीं है. अक्सर सोशल मीडिया में उर्फी जावेद छाई रहती है. हाल ही में उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जिसने हड़कंप मचा दिया है.उर्फी की इस फोटो के बाद लोग उन्हें गालिया दे रहे है. इस वीडियो को लेकर वो काफी ट्रोल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का वायरल वीडियो

दरअसल पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रही थीं, हालांकि अब वो वापस आ गई हैं लेकिन उन्होंने पार्टी करना बंद नहीं किया है। दरअसल, उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 30 लाख फॉलोअर्स  हो गए हैं। उसी का जश्न मनाने के लिए उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी की मेजबानी की।

उर्फी का लुक

उर्फी इस दौरान ग्रीन टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में पार्टी लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नाइट पार्टी के लिए शानदार मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सबसे पहले 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया! ये बहुत मायने रखते हैं! जो मुझे फॉले करते हैं उनका तहे दिल से शुक्रिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

नशे में की ये हरकत फिर मांगी माफी

उर्फी का जो वीडियो  सामने आया है उसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी के दोस्त उन्हें गोद में उठाते हुए नजर आ रहे हैं और वो इससे काफी खुशी हो रही हैं। साथ ही वह मस्ती में हूटिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि उर्फी 3 लाख बोलती हैं। इसके बाद उनके सभी दोस्त भी उर्फी जावेद के साथ 3 लाख चिल्लाने लगते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *