‘मुझे लगता है कि लोग बहुत…’ शीयर ड्रेस पर ट्रोल होने पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

‘I think people are very…’ Malaika breaks silence on being trolled for sheer dress:48 साल की उम्र में अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक के चलते हमेशा में सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा की ब्लैक शीयर ड्रेस पहने के बाद सामने आई तस्वीरों को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल करने वालों को काफी कुछ सुनाया है। जानिए ट्रोलर्स के लिए मलाइका ने क्या कहा?

ब्लैक शीयर ड्रेस पर ट्रोल हुईं थीं मलाइका

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी के लिए पहनी ब्लैक शीयर ड्रेस पर अपना रिएक्शन दिया। शीयर ड्रेस में मलाइका काफी हॉट और ग्लैमरस दिखाई दे रही थीं, हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया तो उनके बारे में काफी बुरा बोलने लगे, जिस पर अब पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikasuperfan)

‘लोगों का दोहरे मापदंड क्यों हैं?’

बता दें कि फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने न्यूली मैरिड कपल फरहान और शिवानी के लिए एक पार्टी की होस्ट की थी, इसमें पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही वो थी मलाइका अरोड़ा का शीयर ब्लैक गाउन, जिसे उन्होंने पार्टी की नाइट में पहना थी। अब मलाइका से जब पूछा गया कि ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं और इस पर उनका क्या रिएक्शन था तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैं बस इतना सुन सकती थी कि यह शानदार लग रहा था। मुझे लगता है कि लोग बहुत पाखंडी हैं, वे पाखंडी हैं, अगर आप मुझसे पूछें। उन्होंने कहा कि लोग इतने पाखंडी हैं कि अगर वे जेनिफर लॉरेंस या रिहाना को ऐसे गाउन में देखते हैं तो वे तारीफों की बौछार कर देते हैं।

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *