Breaking News

इतने स्क्वेयर फीट में फैला है ऋतिक रोशन का आलीशान घर, कुछ इस तरह रखा है सजाकर,

तिक रोशन 48 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में हुआ था। ऋतिक रोशन बतौर लीड एक्टर फिल्म कहो ना प्यार है से इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने पहली ही फिल्म से बॉक्सऑफिस पर धमाका कर दिया था। इस फिल्म के जरिए वे रातोंरात इंडस्ट्री पर छा गए थे। ये साल 2000 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई थी।

महज 10 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 80 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। कहो ना प्यार है ने करीब 102 अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। इसी के साथ इस फिल्म का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में सबसे ज्यादा अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म के लिए दर्ज हो चुका है। वहीं, बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें करे तो वे मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं, जो अंदर से दिखने में बेहद शानदार है

ऋतिक रोशन एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल और लैविश लाइफ स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि ऋतिक पिता राकेश रोशन का घर छोड़ने के बाद जुहू स्थित सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं।3000 स्क्वेयर फीट में फैले इस अपार्टमेंट में वे अकेले ही रहते है। कभी-कभी उनके दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान यहां विजिट करते हैं। उनका लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है।

घर के आर्किटेक्ट आशीष शाह ने बताया कि कैटरीना कैफ के घर की डिजाइन्स को पसंद करने के बाद ही ऋतिक ने उनसे कॉन्टैक्ट किया था। अलग-अलग देशों में वेकेशन पर गए ऋतिक ने अपनी पसंद के हिसाब से घर को सजाने के लिए सामान भी खरीदा। घर की दीवारों पर कोटेशन्स लगाए हैं, इनमें से कुछ ऋतिक ने ही लिखे है। उनके घर की एक दीवार बहुत ही खास है। इस दीवार पर ऋतिक और उनके दोनों बेटों की यादगार फोटोज हैं। कुछ कोटेशन्स भी लिखे हैं। ऋतिक ने 2013 में ब्रांदा में एक अपार्टमेंट खरीदा था। इस अपार्टमेंट की कीमत 25 करोड़ रुपए हैं।

सलमान खान ने फिल्म कहो ना प्यार है से पहले ऋतिक रोशन को बॉडी बनाने में काफी मदद की थी। रोशन परिवार तीन पीढ़ियों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहा है।ऋतिक रोशन ने अपने करियर में कहो न प्यार है, धूम 2, अग्निपथ, जोधा अकबर, कृष, बैंग बैंग, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, सुपर 30, काबिल, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, वॉर जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

 

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *