फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी’ दोबारा में 3 मिनट लंबा था रितिक और कैटरीना का किसिंग सीन, इस वजह से किया गया छोटा

Hrithik and Katrina’s kissing scene in the film ‘Zindagi Na Milegi Dobara’ was 3 minutes long, because of this it was shortened: आज से तकरीबन 10 साल पहले बड़े पर्दे पर एक मूवी रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ था. जिसको दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था. फिल्म में फरहान अख्तर, कल्कि कोचलिन, अभय देओल जैसे सितारे भी नजर आए थे. फिल्म के हर सीन्स को बखूबी और परफेक्शन के साथ शूट किया गया था. यही वजह है कि रिलीज के 10 साल बाद भी जब इस फिल्म को देखा जाता है तो यह पुरानी नहीं लगती हैं. बता दें की इस फिल्म में कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन की जमकर चर्चा हुई थी.

गौरतलब है कि अगर आपने वॉच मूवी देखी होगी तो आपको वह सीन याद होगा जब ऋतिक रोशन , अभय देओल और फरहान अख्तर कार से जा रहे होते हैं तो कैटरीना बाइक से उनका पीछा करती है. फिर ऋतिक कार से उतरते हैं और कैटरीना उन्हें किस करने लग जाती है. यह फिल्म का बहुत इम्पोर्टेंट सीन था. हालांकि, इस सीन को बाद में छोटा करके दिखाया गया था, क्योंकि शुरुआत में यह सीन काफी लंबा तकरीबन 3 मिनट का था.

हम आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत में यह किसिंग सीन पूरे 3 मिनट का था, लेकिन फिर उसे छोटा कर दिया गया. इस सीन को लेकर डायरेक्टर जोया अख्तर और को-प्रोड्यूसर्स के बीच खूब चर्चा हुई फिर फाइनली किसिंग सीन को छोटा करने का फैसला किया गया. बताया जाता है कि 3 मिनट का किसिंग सीन काफी सेंसुअल हो जाता, जिसे फिल्म में दिखाने की जरूरत नहीं थी. यही कारण था कि इस सीन को फिल्म में छोटा कर दिया गया.

बड़े पर्दे पर यह फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन जोया अख्तर किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन और कैटरीना की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. रिलीज के बाद इस फिल्म और सितारों ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. इसके अलावा कैटरीना और ऋतिक फिल्म ‘बैंग-बैंग’ में भी साथ काम कर चुके हैं.

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *