खूबसूरती के मामले में मां Karisma Kapoor को भी मात देती हैं उनकी बेटी समायरा

समायरा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उनका नाम भी आता है । वहीं अगर खूसूरती की बात करें तो करिश्मा की बेटी किसी से भी कम नहीं है। फिलहाल समायरा का पूरा ध्यान पढ़ाई पर है। वो मुंबई के धीरू भाई अंबानी स्कूल में पढ़ती है।

अरमान जैन की शादी के दौरान कपूर खानदान के हर शख्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वही शादी में सबका ध्यान खींचने में करिश्मा की बेटी समायरा भी कामयाब रही। चाहे अरमान की शादी हो या फिर वेडिंग रिसेप्शन की रात। समायरा वहां चमक रही थी। समायरा अपनी मम्मी करिश्मा की तरह ही खूबसूरत हैं।

समायरा ने शादी वाले दिन पिंक कलर का लहंगा पहना था। मम्मी की साड़ी से उनका लहंगा मैच कर रहा था। समायरा की हाईट उनकी मम्मी करिश्मा जितनी ही है। तो ऐसे में दोनों की ट्विनिंग हर बार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी

2004 में ने संजय कपूर से की थी शादी

गौरतलब हो कि 2004 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की। जिसके बाद उन्हें दो बच्चे समायरा और कियान हुए। वहीं, तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने खुद दोनों को संभालने की जिम्मेदारी ली। समायरा कपूर खूबसूरती में पूरी तरह से अपनी मां करिश्मा कपूर पर गई है। वह हॉटनेस में भी अपनी मासी करीना कपूर और मां करिश्मा कपूर को जमकर टक्कर देती है।

करिश्मा कपूर हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वह प्रसिद्ध कपूर ख़ानदान से हैं और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। इनका जन्म 25 जून 1974 को मुम्बई में हुआ था। इन्हौंने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध और इनाम जीतने वाली फ़िल्मों में काम किया है। फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म ” प्रेम क़ैदी ” से की। करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक है , लाजवाब अभिनय और बेहतर नृत्य उनकी कुछ खासियतें है।

राज कपूरजी के सुपुत्र तथा करिश्मा और करीना कपूर के पिता जीन्होने सत्तर,अस्सीके दशकमे काफी धूम मचायी थी। . एक बेहतरीन और उनके बहोत जॉली अंदाजको चाह्ने वाला उनका एक खास दर्शक वर्ग बना

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *