कभी अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं Hema Malini, बेटी ईशा ने कर दिया था साफ इनकार

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी कई फिल्मों में जमी है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया। जब भी दोनों साथ आए तो दर्शकों ने उन पर भरपूर प्यार लुटाया। फिल्म ‘बाग़बान’ में तो इस जोड़ी ने जैसे जादू ही कर दिया था। पर्दे पर अमिताभ और हेमा मालिनी के बीच जितनी जबरदस्त कैमेस्ट्री दिखी, उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग ये दोनों असल जिंदगी में भी शेयर करते हैं।

एक वक्त था जब हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं। हेमा को अभिषेक में परफेक्ट हसबेंड की सारी खूबियां दिखती थीं। हेमा चाहती थीं कि उनकी बड़ी बेटी ईशा की शादी अभिषेक से हो जाए। लेकिन इस रिश्ते से ईशा ने साफ इंकार कर दिया था । क्या है ये किस्सा चलिए हम आपको बताते हैं।

ये किस्सा है, साल 2005 का। जब अभिषेक बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या के प्यार ने दस्तक नहीं दी थी। वहीं, ईशा देओल की जिंदगी में भी प्यार का कोई नामो-निशान नहीं था। उस वक्त हेमा मालिनी ईशा के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टरनर की तलाश कर रही थीं। और हेमा को परफेक्ट हसबेंड और दामाद की सारी खूबियां अभिषेक बच्चन में दिखी थीं। इस बात का खुलासा खुद ईशा ने करण जौहर के शो में किया था।

ईशा देओल शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आई थीं। उसी दौरान करण जौहर ने बातों हीं बातों में ईशा से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ लिया था। करण ने ईशा से सवाल किया था कि आपकी मां अभिषेक बच्चन जैसा दामादा चाहती हैं। इसपर आप क्या कहना चाहेंगी

ईशा ने कहा था कि “मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं। अभिषेक बच्चन इस समय मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, इसलिए मां ने अभिषेक का नाम ले लिया। मां चाहती हैं कि किसी अच्छे लाइफ पार्टनर के साथ अपना घर बसाऊं। उन्हें अभिषेक ही बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती।”

अभिषेक बच्चन ही नहीं, हेमा मालिनी की परफेक्ट दामाद वाली लिस्ट में विवेक ओबरॉय का नाम भी शामिल था। खबरें आई थीं, कि हेमा विवेक ओबरॉय को अपना दामाद बनाना चाहती हैं। लेकिन जब करण ने ईशा से ये सवाल किया तो उन्होने इस बात से साफ इंकार कर दिया। ईशा ने कहा कि “विवेक तो बिल्कुल मेरे टाइप के नहीं हैं। मां भी पता नहीं क्या-क्या सोचती हैं। विवेक तो बिल्कुल भी नहीं। वह मेरे टाइप के बिल्कुल नहीं हैं।”

 

ईशा देओल ने 29 जून 2012 को मुंबई बेस्ड बिज़नेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की है। खास बात ये है कि ईशा और भरत स्कूल टाइम से एक दूसरे को जानते थे। स्कूल के दिनों में ही भरत ऐशा पर फिदा थे। हांलाकि जब ईशा बॉलीवुड स्टार बनीं तो भरत को अपना सपना टूटता दिखा था। फिर भी हार ना मानते हुए उन्होने ईशा को प्रपोज़ कर दिया, जिसके बाद ईशा ने भरत के दिल ना तोड़ते हुए उनसे शादी कर ली थी। ईशा और भरत दो बेटियों के पेरेंट्स हैं।

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *