Breaking News

‘उन्होंने मेरी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी’, अमिताभ बच्चन के बारे में Shark Tank की जज का बड़ा खुलासा

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए दिन बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स पहुंचते रहते हैं। पिछले दिनों ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शिरकत की थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनके साथ जमकर मस्ती की।

अब इसी बीच शो में टीवी के पॉपुलर बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ के अश्नीर ग्रोवर, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, अमन गुप्ता, गजल अलग और पीयूष बंसल पहुंचे, जिन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसके साथ ही सारे जजों ने अपनी अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए।

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शो की जज नमिता थापर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान नमिता थापर ने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को लेकर भी एक खुलासा किया।

शो के बीच में जब कपिल शर्मा ने नमिता थापर से अमिताभ बच्चन के लिए उनके प्यार के बारे में पूछा कि, ‘आप बच्चन साहब की फैन हैं, जब उन्होंने आपकी दौलत देखी, वो आपके फैन हो गए होंगे।’ तो नमिता ने इसके जवाब में कहा कि, ‘बच्चन साहब ने तो मेरी पूरी लाइफ ही बर्बाद कर दी है। उनके बाद कोई दूसरा पसंद ही नहीं आया।’

‘शार्क टैंक इंडिया’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियों में है। यह एक ऐसा शो है, जहां नए बिजनेसमैन अपने बिजनेस आईडियाज को शार्क के सामने पेश करते हैं और फिर यह शार्क तय करते हैं कि उन्हें बिजनेस आईडियाज में निवेश करना है या नहीं। शो की बढ़ती लोकप्रियता के साथ फेमस और सफल एंटरप्रेन्योर नमिता थापर भी लाइमलाइट में आ गई हैं।

 

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *