हरियाणा में जन्मी मल्लिका शेरावत ने अपने पिता की वजह से बदली थी अपनी पहचान, जानिए वजह

Haryana-born Mallika Sherawat changed her identity because of her father, know the reason: मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी मानी और पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। वह अपने हॉट और बोल्ड एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं। वह एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका एक इंटरव्यू है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने नाम और परिवार से अपने ताल्लुक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।अब तक लोगों को सिर्फ यह पता था कि मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदला है। मगर एक्ट्रेस के अनुसार उनके नाम बदलने की वजह कुछ और थी।

मल्लिका ने बताया कि एक बार उनके पिता ने उन्हें ऐसा कुछ ऐसा कह दिया था जिससे उनका बहुत ज्यादा दिल दुखा था। जिससे उन्होंने मन बनाया था कि उन्हें अब अपनी पहचान बदलनी है। आपको बता दें मल्लिका का जन्म हरियाणा के हिसार जिले से एक छोटे से गांव मोथ में हुआ था। उनका परिवार जाट परिवार है। जो फिल्मों के बिलकुल खिलाफ है।

वहीं साल 2013 में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि वास्तव में यह अभी भी उनके साथ यानी कि पिता के साथ अंशुल जावा मामला है कुछ साल पहले मुझ पर ह त्या का प्रयास तक किया गया था क्योंकि मैंने कह दिया था कि हरियाणा में महिलाओं के साथ भेड़ बकरियों के जैसा व्यवहार किया जाता है और इसी मामले पर मेरा भाई भी परेशान हो गया और मेरी देखभाल करने के लिए मेरे साथ रहने लग गया!

वहीं अभिनेत्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया को आगे बताया कि मेरे पिता के रिश्तेदारों ने मुझको गाना सुनाया और कहा कि बदचलन है परिवार के मुंह पर काला दाग है मैं बहुत अकेला महसूस करती थी और तब भी मेरे साथ कुछ भी हो सकता था लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने मुझे फोन नहीं किया अब जब मैं ज्यादा मैच्योर हो गई हूं तो कोई नाराजगी ही नहीं है लेकिन मेरे अंदर अभी भी गुस्सा है और मैं हर्ट हुई!

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *