जीत का छक्का लगते ही मैदान पर भागी चली आई हार्दिक की पत्नी नताशा, पति को गले लगाकर हो गई भावुक

Hardik’s wife Natasha ran away on the field as soon as she hit a six, became emotional after hugging her husband: हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर IPL 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों के निशाने पर रहे हार्दिक पंड्या के लिए यह ट्रॉफी बहुत मायने रखती है। टीम इंडिया से बाहर होने के बाद उन्हें मुंबई इंडियंस ने भी रिटेन नहीं किया था। अब जब उन्होंने दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम को चैंपियन तो मैदान पर उनसे मिलते ही उनकी वाइफ नताशा इमोशनल हो गईं।

मैच की बात करें तो कप्तान हार्दिक पांड्या (3/17) और रविश्रीनिवासन साई किशोर (2/20) की घातक गेंदबाजी की वजह से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे आईपीएल के खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने 20 ओवरों में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के नौ विकेट गिराकर 130 रनों पर दिया, जिससे गुजरात को 131 रनों का लक्ष्य मिला।

जवाब में टीम ने महज 3 विकेट गंवाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। उसके लिए शुभमन गिल ने सबसे अधिक 43 गेंदों में नाबाद 45 रनों की पारी खेली। हार्दिक ने 34 रन बनाए, जबकि डेविड मिलर 32 रन बनाकर नाबाद लौटे।

जरात टाइटंस के चैंपियन बनते ही नताशा भी मैदान पर आ गईं. उन्होंने अपने पति हार्दिक पंड्या को गले लगा लिया. नताशा इस दौरान भावुक नजर आईं. हालांकि बाद में हार्दिक उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए. हार्दिक की अगुआई में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 130 के स्कोर पर रोक दिया था. इसके बाद उसने 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही हार्दिक ने इतिहास रच दिया. कप्तानी के पहल सीजन में आईपीएल खिताब जीतने के मामले में हार्दिक ने दिवंगत कप्तान शेन वॉर्न की बराबरी कर ली जिन्होंने साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाया था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *