Breaking News

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है और इस शो का हर एक किरदार लोगों को काफी हसाता भी आया है! लेकिन पिछले कुछ समय से इस शो में जेठालाल और दया बेन (Dayaben) नहीं दिखाई दे रहे हैं! जिसके चलते फैंस काफी निराश हो रहे हैं! लेकिन काफी समय के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फाइनली जेठालाल वापस आ गए हैं! बता दें ऐसे में जेठालाल अकेले नहीं आए हैं बल्कि उनके साथ में आई है 9 कन्याएं जो अचानक ही गोकुलधाम सोसाइटी से कहीं गायब हो गई थी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें इन नौ कन्या में से एक और कोई नहीं बल्कि दयाबेन हो सकती है! तो चलिए आर्टिकल में आज आपको बताते हैं कहां है दयाबेन और वह कैसे नजर आएंगी यह देखना सभी के लिए दिलचस्प बात होगी जेठालाल पहले गायब हो गए थे और वह वक्त से पहले वापस आ गए हैं लेकिन क्या अब दया बहन वापस सो में देखने को मिलेगी!

क्या नौ कन्या मैं से एक कन्या Dayaben भी है-

दर्शन जेठालाल पहली बार वक्त से पहले पूजा में प्रस्तुत हो गए हैं और उन्होंने पूजा की आरती भी कर ली है लेकिन इसके अलावा जेठालाल जो नौ कन्या साथ में लेकर आए हैं फैंस को उन्हें देखने की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है लेकिन बता दे एकदम से गरबा खेलते हुए वह नौ कन्या अचानक से कहीं गायब हो गई थी लेकिन बताया जा रहा है कि उन लोगों में से एक कन्या दयाबेन  भाभी भी है!

ऐसे में आपको बता दें दयाबेन की एंट्री कैसे होगी और कब होगी यह देखना सबको एक्साइटिड कर रहा है! और दर्शकों को भी इस बात का इंतजार हो रहा है कि मैं कल अब किस तरीके से दया भाभी की एंट्री शो में वापस करवाएंगे! क्योंकि दर्शकों को दयाबेन बेहद ही पसंद लगती है और इस शो में चार चांद बनाने वाली सिर्फ और सिर्फ दया भाभी ही है!

About funchod

Check Also

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम....

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….:टिकटॉक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *