ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने भारतीय अंदाज में छपवाया शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Glenn Maxwell and Vini Raman got their wedding card printed in Indian style, going viral on social media:ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, मैक्सवेल ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की है, लेकिन उनके शादी के कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह कार्ड पूरी तरह से भारतीय अंदाज में बनाया गया है और उसमें भगवान गणेश, मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की फोटो भी दिख रही है। खास बात यह है कि पूरा कार्ड तमिल भाषा में छपा है।

अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने शादी के कार्ड की फोटो शेयर करते हुए बताया कि मैक्सवेल और विनी रमन 27 मार्च को शादी करेंगे। यह शादी तमिल ब्रांम्हणों के रीति रिवाजों के अनुसार होगी।कस्तूरी शंकर ने लिखा “ग्लेन मैक्सवेल विनी रमन से शादी कर रहे हैं। पारंपरिक तमिल मुहूर्त पत्रिका के अनुसार, हम कह सकते हैं कि यह शादी तमिल रीति रिवाजों से होगी। क्या इसाई रीति रिवाजों से भी शादी होगी। बधाई हो ग्लेन और विनी।”

विनी रमन को ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता हासिल हो गई. विनी रमन वर्तमान में मेलबर्न में रहती हैं. अतीत में विनी 2019 और 2020 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पुरस्कार अवार्ड्स सहित कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों में मैक्सवेल के साथ दिखाई दी थीं.

आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा हैं मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें आरसीबी ने मेगा ऑक्शन से पहले रीटेन किया था। वह फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहे हैं। शुरुआत दो मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पहले मैच में उन्होंने सात और दूसरे मैच में 15 रन का स्कोर बनाया। हालांकि, कंगारू टीम सीरीज में 2-0 से आगे है और तीसरा मैच जीतने पर सीरीज अपने नाम कर लेगी।

 

कैसा रहा है मैक्सवेल का करियर

ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 116 वनडे मैच खेले हैं और तीन हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 125 से ज्यादा का रहा है। मैक्सवेल ने 81 टी-20 मैचों में 1866 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उनका स्ट्राइक रेट 155.37 का है। मैक्सवेल के अलावा फ्रेंचाइजी ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज को भी बरकरार था. यह देखा जाना बाकी है कि वह आईपीएल के आगामी संस्करण में फ्रेंचाइजी को लीड करते हैं या नहीं क्योंकि विराट के इस्तीफे के बाद आरसीबी में कप्तानी का पद खाली है.

इस समय ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे हैं

ग्लेन मैक्सवेल इस समय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं. इस समय ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीमें पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे हैं. वह हालांकि इस सीरीज में अभी तक ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए हैं. इन दो मैचों में मैक्सवेल के बल्ले से सात और 15 रनों की पारी खेली थी.

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *