जेनेलिया डिसूजा टाइट कपड़ों की वजह से हुई Oops Moment का शिकार, देखें वीडियो

Genelia D’Souza Victims Of Oops Moment Due To Tight Clothes, Watch Video: जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की गिनती बॉलीवुड के क्यूट कपल में होती है। जेनेलिया और रितेश की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं

जेनेलिया डिसूजा देशमुख भले ही पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन दिवा को हमेशा पापराज़ी द्वारा देखा और खींचा जाता है। अभिनेत्री, जिसे हाल ही में अपने जिम कपड़ों में देखा गया था, बिना मेकअप के भी क्यूट और आकर्षक लग रही थी। मुंबई के बांद्रा के एक जिम के बाहर फटॉग्रफर्स ने स्पॉट किया जेनेलिया डिसूजा को। white स्वेट शर्ट और red जेगिंग्स में वह काफी क्यूट दिखाई दे रही थीं।

दरअसल जेनेलिया डिसूजा की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज फोटो शेयर किया करती हैं।जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग ही काफी अच्छी है। जेनेलिया डिसूजा जिस तरह से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।उसी तरह से अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती है। जेनेलिया डिसूजा को अक्सर जिम जाते हुए या फिर आते हुए स्पॉट किया जाता है

वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनेलिया इन दिनों बॉलीवुड में वापसी करने पर विचार कर रही हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू किया और मराठी फिल्मों पर भी विचार कर रही हैं। अभिनेत्री अन्य माध्यमों को भी तलाश रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस वक्त उनके हाथ में कई फिल्में हैं, जिनमें ‘बच्चन पांडे’, ‘हाउसफुल 5’ और ‘छत्रपति शिवाजी’ हैं। वे जल्द ही इन नई फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं जेनेलिया फिल्मों से काफी समय से दूर हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *