Breaking News

करण जौहर को सरप्राइज देने पहुंचीं गौरी और सीमा सचदेव, जश्न में शामिल हुए ये लोग

Gauri and Seema Sachdev arrived to surprise Karan Johar, these people joined the celebration: करण जौहर एक बार फिर से अपना सबसे चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ लेकर आ गए हैं। सेलेब्स के साथ शो में मजेदार बातचीत का दौर लेकर लौटे देर रात पैपराजी ने करण जौहर की बिल्डिंग के पास गौरी खान , महीप कपूर , फराह खान और सीमा सचदेव को अपने कैमरे में कैद किया। अपने 50वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए करण जौहर ने कई इंतजाम किए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री में जबरदस्त पार्टी देने के लिए मशहूर करण जौहर अपने जन्मदिन पर किसी भी चीज की कमी नहीं छोड़ना चाहते थे।

करण ने हायर किया सेलिब्रिटी शेफ

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि करण जौहर ने अपनी पार्टी में खाने-पीने की चीजों का खास ध्यान रखा है। खाने और स्वीट्स के लिए करण जौहर ने अपने जन्मदिन पर सेलिब्रिटी शेफ को घर बुलाया था। करण जौहर की बिल्डिंग में एंट्री मारते ही गोल्डन रंग के बलून्स भी दिखाई दिए। इन बलून्स पर काले अक्षरों में हैप्पी बर्थडे केजेओ लिखा हुआ था। पार्टी से सामने आई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स हुए शामिल

करण जौहर के एक करीबी ने इंडिया टूडे को बताया, ‘करण इस साल YRF में अपने बर्थडे की पार्टी की मेजबानी करेंगे। उनकी स्टार-स्टडेड पार्टी की थीम ब्लैक है। धर्मा प्रोडक्शंस के तहत काम करने वाले सभी डायरेक्टर इस पार्टी में आएंगे। केजेओ ने बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को भी अपनी पार्टी में इनवाइट किया है। उनके अलावा, पावर कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के भी आने के चांसेज हैं।’

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *