नर्स को अश्लील मैसेज भेजने से लेकर पॉर्न स्टार के साथ सेक्स स्कैंडल तक, इन 5 विवादों के कारण रहे शेन वॉर्न

अंग्रेजी मॉडेल के साथ बनाया सेक्स टेप

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड में दो ब्रिटिश मॉडलों के साथ सेक्स वीडियो रिकॉर्ड किया था और बाद में उसी की तस्वीरें मीडिया में सामने आईं। ब्रिटिश टैब्लॉइड न्यूज ऑफ द वर्ल्ड ने उन तस्वीरों को प्रकाशित किया जिसमें क्रिकेटर को मॉडल के साथ कई तरह के पोज में दिखाया गया था। इन तस्वीरों में शेन वॉर्न को साफ तौर पर 2 महिलाओं के साथ नग्न अवस्था में देखा गया था।

 

वहीं इस मामले के सार्वजनिक तौर पर उजागर होने के बाद दोनों मॉडेल ने शेन वॉर्न के साथ अपने अनुभव को साझा भी किया था। मॉडल में से एक, Coralie Eichholz ने कथित तौर पर कहा शेन वॉर्न के साथ किए गए सेक्स के अनुभव बताते हुए उनकी तारीफ की थी। हालांकि क्रिकेटर की ओर से इस मामले पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

 

नर्स को किए अश्लील फोन कॉल

शेन वॉर्न (Shane Warne) को ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान विवाहित ब्रिटिश नर्स डोना राइट को भद्दे फोन कॉल और वॉयस मैसेज के साथ परेशान करते हुए पकड़ा गया था। दुनिया भर में जंगल की आग की तरह फैल रही खबर के परिणामस्वरूप वार्न, फिर सिमोन वार्न से शादी कर ली गई, उनकी उप-कप्तानी छीन ली गई थी।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने पहले इस मामले को शेन वॉर्न (Shane Warne) और उनकी फैमिली का निजी मैटर बताया था। लेकिन बड़े में मामले को तूल पकड़ता देख साल 2000 में दक्षिण अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले शेन वॉर्न को उपकप्तानी से हटा दिया गया था। हालांकि शेन वॉर्न ने कहा था कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है।

 

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *