प्रीति जिंटा से लेकर जूही चावला तक, बेहद खूबसूरत है आईपीएल टीम की मालकिनें

From Preity Zinta to Juhi Chawla, the owners of the IPL team are very beautiful:ईपीएल के 15वें सीजन में भी इसका उत्साह दर्शकों के बीच से कम नहीं हुआ है। 12-13 फरवरी को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) बैंगलोर में होना तय हुआ है। इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें खेलेंगी। पहली बार आईपीएल 2008 में खेला गया था। उसके बाद से आज तक इसका उत्साह उसी तरह से बरकरार है। आईपीएल हमेशा से क्रिकेट फैंस का पसंदीदा टूर्नामेंट रहा है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी भारतीय जनता में एक प्रसिद्ध व्यक्ति रही हैं। वह राजस्थान रॉयल्स की पूर्व सह-मालिकों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी, जो अब एक डांस रियलिटी शो में जज हैं, को 2008 में आईपीएल सीजन 1 के दौरान नियमित रूप से देखा गया था, जब शेन वार्न ने रॉयल्स की कप्तानी की थी।

काविया मारानी

काविया मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। काविया सनराइजर्स हैदराबाद के खेलों में निरंतर रही हैं, और पिछले सीजन में भी मौजूद थीं जब भीड़ की अनुमति नहीं थी। 29 वर्षीय, सन टीवी के सन म्यूजिक और एफएम चैनलों में भी शामिल हैं।

उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की ‘मिस्ट्री गर्ल’ के रूप में संदर्भित किया गया था, जब उन्होंने SRH जर्सी में स्टेडियम में अपनी प्रारंभिक उपस्थिति दर्ज की थी। काव्या अपने इमोशन्स को पूरे जोश के साथ जाहिर करती नजर आ रही हैं.

जूही चावला

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला 2008 से शाहरुख खान के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की सह-मालिक रही हैं। चावला ने नीलामी की मेज पर भी उपस्थिति दर्ज कराई है।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड सुपरस्टार प्रीति जिंटा 2000 के दशक में एक घरेलू नाम रही हैं, जिससे हर बार जब वह स्टैंड में होती हैं तो मालिक के लिए उन्हें स्वचालित रूप से देखना पड़ता है। सुंदर प्रीति एक चुलबुली और रोमांचक चरित्र है जिसकी भावनाओं को हर सीमा के साथ देखने के लिए उसकी टीम – पंजाब किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब से पहले – स्कोर या विकेट लेती है, और उसके परेशान और उदास चेहरे भी स्पष्ट रूप से देखे जाते हैं जब पंजाब नहीं करता है अच्छा करें।

गायत्री रेड्डी

गायत्री रेड्डी अब बंद हो चुकी डेक्कन चार्जर्स की मालिक थीं, जिन्होंने एडम गिलक्रिस्ट की कप्तानी में 2009 का आईपीएल जीता था। वह डेक्कन क्रॉनिकल के मालिक टी वेंकटराम रेड्डी की बेटी हैं। गायत्री ने अपने पिता को डेक्कन चार्जर्स टीम बनाने में मदद की थी। वह टीम के लिए खिलाड़ियों को चुनने में शामिल थी और डेक्कन के खेलने पर स्टैंड में लगातार उपस्थिति बन गई।

नीता अंबानी

भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आईपीएल की शुरुआत से ही मुंबई इंडियंस का चेहरा रही हैं। वह रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्थापक हैं। 58 वर्षीय, मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइज़ी का दिल है और आमतौर पर 5 बार के चैंपियन के मैदान में उतरने पर MI का झंडा लहराते हुए देखा जाता है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *