Breaking News

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री की पत्नी है बेहद खूबसूरत, एक नजर

Former India coach Ravi Shastri’s wife is very beautiful, have a look:टीम इंडिया (team india) के पूर्व कोच और पूर्व भारतीय बल्लेबाज रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने मस्त अंदाज के लिए जानें जाते हैं। हालांकि यह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे हैं। फिलहाल इन दिनों वह आईपीएल में हिंदी कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको रवि नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारें में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेज को भी टक्कर देती हैं।

कौन है यह हसीना ?

यह खूबसूरत हसीना और कोई नही बल्कि रवि शास्त्री की रियल लाइफ वाइफ है ।जी हां रवि शास्त्री की वाइफ खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है ।

वैसे तो रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका अदाकारा अमृता सिंह से काफी समय तक अफेयर चलता रहा था। ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने साल 1990 में ऋतु सिंह संग शादी रचा ली थी पर उनकी यह शादी केवल 22 साल ताकि चली थी और साल 2012 में वह आपसी सहमति से इस शादी से दोनों अलग भी हो गए थे।

क्या राज है रवि शास्त्री की वाइफ का ?

रवि शास्त्री ने ऋतु के साथ 1990 में विवाह किया था और लगभग 18 साल बाद वह एक बेटी के पिता भी बने थे। रवि शास्त्री के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया के कार्यकारी कोच पद से संन्यास लिया है और इन दिनों वह आईपीएल सीजन की कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रवि शास्त्री ने अपने क्रिकेट करियर में काफी शानदार परफॉर्मेंस भी दिया है और अपने दमदार क्रिकेट से भारत को कई हारे हुए मैच जीत की झोली में डाले है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *