किस काम के लिए उर्वशी रौतेला ने ली थी इतने करोड़ की फीस, जानकर निकल जाएगा कान से धुआं

For what purpose did Urvashi Rautela take a fee of so many crores, knowing that smoke will come out of her ear:एक तरफ हरनाज संधू सभी को पछाड़कर अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में कामयाब रहीं तो वहीं दूसरी तरफ भारत की एक और बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इसी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जज की भूमिका में नजर आईं. मिस यूनिवर्स पेजेंट का 70वां संस्करण हाल ही में 13 दिसंबर को इज़राइल में आयोजित किया गया था।

जहां हरनाज संधू ने 80 देशों के प्रतिस्पर्धियों को हराकर जीत हासिल की। भारत की झोली में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब आया है। जिस वक्त हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए किया जा रहा था, उस वक्त हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी मौजूद थीं. वह मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे कम उम्र की जज थीं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं.

उर्वशी रौतेला महज 27 साल की छोटी सी उम्र में 2021 के मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट को जज करती नजर आई थीं और इस छोटी सी उम्र में भी उन्होंने जज बनकर बहुत अच्छा काम किया है. इस बीच मिस यूनिवर्स 2021 की जज के तौर पर उर्वशी को मिली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए करोड़ों रुपये दिए गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *