Breaking News

पहली बार उर्फी जावेद ने करवाए अपनी छोटी बहन के दीदार, खूबसूरत महिलाओं से भरा है एक्ट्रेस का परिवार

For the first time, Urfi Javed got his younger sister seen, the actress’s family is full of beautiful women:?सोशल मीडियो सेंसेशन बनी चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड लुक और अनोखे फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी हर अंदाज अलग होता है. इस कारण कई बार लोगों को हैरान भी कर देती हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उर्फी के परिवार में उनकी कई बहनें हैं, जो उन्हीं की तरह काफी बोल्ड हैं.

उर्फी जावेद अमूमन हर दिन सुर्खियों में रहती हैं। इसके पीछे उनकी अजीबो गरीब फैशन सेंस है। वो कुछ ऐसा पहनकर घूमती दिखाई देती हैं जो लोगों को हैरान करके रख देता है। वो हर किसी के सोच से परे जाकर ड्रेस पहनती है। लेकिन 28 मार्च को वो दो वजहों से चर्चा में रहीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फोटोशूट के दौरान उर्फी के साथ गार्ड ने की बदतमीजी

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि उर्फी अपने लेटेस्ट आउटफिट में एक पार्क एयरिया में गई। वो वहां फोटोशूट कराने के लिए पहुंची थी। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उनके साथ बदतमीजी करते हुए फोटोशूट करने से मना कर दिया। जिस पर उर्फी गुस्से में नजर आईं और गार्ड को तमीज से बात करने के लिए बोलीं। इसके बाद वो वहां से उखड़े हुए मूड में निकल जाती हैं। इतना ही नहीं वो उस शख्स पर भी भड़कती दिखती हैं जो उन्हें यहां फोटोशूट के लिए लाया था।

उर्फी की मां और बहन पहली बार कैमरे के सामने आईं

पहली बार अदाकारा अपनी मां और बहन के साथ पैपराजी के कैमरे में कैद हुई। उनकी बहन उनकी तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं। जबकि मां भी दोनों बेटियों की तरह खूबसूरत थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

डॉली उर्फी की छोटी बहन हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें पिंक ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने गले में एक छोटा सा नेकपीस पहना हुआ है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *