पति संग FIR फेम कविता कौशिक का योगा, बिकिनी फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

टीवी के एक हिट शो की एक्ट्रेस के बारे में जिसकी शो में खूबसूरती और डाईलॉग डिलीवरी का हर कोई दीवाना हो गया था. हम बात कर रहे है सब टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ की तेज तर्रार हरियाणवी इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक की . कविता कौशिक को जीवन में सबसे बड़ी उपलब्धि सब टीवी के धारावाहिक एफ आई आर से मिली है जिसमे उनका चरित्र चन्द्रमुखी चौटाला नामक दबंग एवं शिक्षित युवती का है. FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला यानी एक्‍ट्रेस कविता कौशि‍क अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कविता पति रोनित बिस्वास संग योग करती दिख रही हैं।

तस्वीर में कविता ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और स्किनफिट जैगिंग में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीरों में कविता अपनी फ्लैक्सिबल बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। एक तस्वीर में कविता ब्लू बिकिनी में दिख रही हैं। तस्वीर में उनका किलर फिगर दिख रहा है। इन तस्वीरों में कविता योग की दीवानी बनी हुई हैं। बता दें कि कविता ने बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी की है। कविता और रोनित काफी पुराने दोस्त थे। दोनों ने केदारनाथ के मंदिर में बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी। इसमें उनके परिवार के लोग और कुछ फ्रेंड्स शामिल हुए थे।

मां नहीं बना चाहतीं कविता

कविता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पति के साथ मिलकर तय किया है कि वे कभी पेरेंट्स नहीं बनेंगे। कविता का कहना है- ‘अगर मैं 40 की उम्र में मां बनीं तो जब हमारा बच्चा 20 साल का होगा तो हम दोनों ही 60 साल की उम्र पार कर लेंगे। ऐसे में मैं अपने बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती हूं।’ कविता योगा से ही खुद को फिट रखती हैं। चाहे वो शूटिंग पर हों या फिर वेकेशन पर, कविता कभी भी योगा करना नहीं भूलती हैं। बता दें कि कविता ने बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी की है। कविता और रोनित काफी पुराने दोस्त थे। दोनों ने केदारनाथ के मंदिर में बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी। इस शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एफआईआर’ सीरियल से कविता को अलग पहचान मिली। इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। वहीं, कविता की पंजाबी फिल्म ‘Mindo Taseeldarni’ हाल ही में रिलीज हुई है।

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *