आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब...
आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब...

आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब…

आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब…: अभिनेत्री और लाखों दिलों की धड़कन, मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से तलाक लेने के बाद से शामिल हो गई हैं। दोनों के इस रिश्ते पर कई लोगों ने उंगली उठाई, लेकिन उनके प्यार ने हर नफरत को गले लगा लिया। अब फैंस को मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतजार है, लेकिन क्या हुआ जब मलाइका के एक्स हसबैंड यानी अरबाज खान से इन दोनों की शादी के बारे में पूछा गया।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान और खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी। पहले तो दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे। लेकिन फिर कुछ विवादों के चलते दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। दोनों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का साल 2017 में तलाक हो गया और दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ गए।

अरबाज खान मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ नजदीकियां बढ़ीं, वहीं मलाइका अरोड़ा मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ भी रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें छाई हुई हैं. फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की शादी को लेकर अरबाज खान का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब…

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरों से इंटरनेट पर बाढ़ आ गई है। ऐसे में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान से ये सवाल पूछा गया. जिस पर उन्होंने कहा, ‘पाजी, आपने बहुत ही समझदारी भरा सवाल पूछा है। तुमने बहुत मेहनत की होगी, तुम रात भर उसी पर बैठे रहोगे। पाजी मैं आपके प्रश्न का उत्तर देना चाहता हूं। लेकिन आपने सोचने में इतना समय लिया है इसलिए मुझे भी कुछ समय दीजिए। क्या मैं कल बताऊँगा?’

मलाइका अर्जुन की शादी पर राय

वहीं मलाइका ने शादी को लेकर एक इवेंट के दौरान अर्जुन से खुलकर बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा, ‘व्हाइट वेडिंग से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता।’ इस पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि ‘अभी हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है। अभी शादी होगी भी तो कैसे, करनी ही पड़े। मैंने अभी तक इसके बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं। मैं इसे नहीं छिपाऊँगा।’

क्या अप्रैल में शादी करेंगे?

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं चल रही हैं। बल्कि खबरें ये भी हैं कि दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अर्जुन की बातों से साफ है कि फिलहाल दोनों का शादी करने का कोई इरादा नहीं है. ऐसे में ये सब बातें महज अफवाहों से ज्यादा कुछ नहीं हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About funchod

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *