सुहाना खान की इंडियन ब्यूटी देख फैंस कर रहे तारीफ, लाल साड़ी में सेलेब्स भी कर रहे तारीफ

Fans are praising Suhana Khan’s Indian beauty, celebs are also praising her in red sari: लक्ज़री हैंडबैग्स से लेकर स्टेटमेंट टैंक टॉप और डिस्ट्रेस्ड जींस तक, सुहाना अच्छी तरह से जानती है कि कब किस मौके पर किस तरह के ड्रेस और आउटफिट से लाइम लाइट चुराना है। इसी बीच उन्होंने वेस्टर्न से बिल्कुल अलग हटकर ट्रेडिशनल आउटफिट में कहर ढाया है। एक दोस्त की शादी के लिए, सुहाना खान ने अपने कैजुअल लुक से परे देसी लुक अपनाया है। सुहाना ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से एक सुर्ख लाल साड़ी को चुना है।

सुहाना का फैशन

सुहाना का ये साड़ी वाला अवतार देखकर हर कोई हैरान है। उन्हें इससे पहले ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेसेस में ही कहर ढाते देखा गया है। उन्होंने ब्लाउज और साड़ी को काफी अच्छे से मैचिंग किया है।

वहीं अनन्‍या पांडे की मां और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे जो खुद भी फैशल डिजाइनर हैं उन्‍होंने ये फोटो देखकर सुहाना को ‘स्टनिंग’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

सुहाना खान बननी चाहती हैं एक्‍ट्रेस

सुहाना इससे पहले अपने पिता की तरह एक्टर बनने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। हालांकि, शाहरुख ने शर्त रखी थी कि उनके बच्चों को बॉलीवुड में आने से पहले एक एजुकेशन पूरी करनी होगी।

इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं सुहाना खान

फोटो में सुहाना अपनी रेड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में कैमरे से दूर नजर आ रही हैं। उसके बालों को लहराते हुए स्टाइल किया गया है और एक पोनीटेल में बांधा गया है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बड़े ईयररिंग्स और बिंदी भी लगाई हुई है।

सोशल मीडिया स्टार

सुहाना खान सोशल मीडिया स्टार हैं। वो एक्टिंग की दुनिया मे नहीं आई हैं फिर भी उन्हें 2.4 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं। बॉलीवुड में आने के बाद तो वो तबाही ही मचा देंगी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *