मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बेटे की मां बनने के बाद भी है ना खुश, बेहद खास ख्वाइश रह गई अधूरी, जाने क्या…

Famous comedian Bharti Singh is not happy even after becoming a mother of a son, a very special wish remained incomplete, know what…:भारती सिंह एक जाना माना नाम है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है।  उन्होंने अपने करियर में बहुत नाम और पैसा कमाया है। अपनी कॉमेडी से उन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है।  इस वजह से आज के समय में उन्हें हर कोई जानता है। उनके बारे में बताएं तो वह कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं है और ना ही वह फिल्मों में काम करती हैं।

आपको बता दे, इसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड में बहुत ज्यादा इज्जत दी जाती है,  क्योंकि वह एक बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन है और इसके साथ-साथ एक बहुत अच्छी होस्ट भी है। भारती सिंह  बहुत सारे रियलिटी शोज होस्ट करती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भारती के पति हर्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा दी है। जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है। आपको बता दें भारती सिंह ने भले ही लड़के को जन्म दिया है, लेकिन फिर भी उनकी ख्वाइश पूरी नहीं हुई है।

भारती ने बताए बेटी होने के फायदे

जवाब में भारती (Bharti Singh) ने कहा- लड़की चाहिए. मेरी जैसी मेहनती लड़की चाहिए आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है. इसी क्लिप में भारती लड़की होने के फायदे बताते हुए कहती हैं- लड़की चाहिए, ताकि शूट से घर पहुंचते वक्त बोलो कि बेटा चाय बना दो मम्मा पहुंच रही हैं. तो चाय बनाकर रखे. बेटे को फोन कर बोलेंगे तो कहेगा मैं क्रिकेट खेल रहा हूं. लड़कियां बेस्ट होती हैं. मुझे लड़की ही चाहिए.

भारती के बेटे की पहली झलक के लिए फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. भारती के नन्हें राजकुमार को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं?

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *