Breaking News

41 की उम्र में दुल्हन बनी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, गोद में बैठकर दिए पोज, देखें तस्वीर

Famous actress Shweta Tiwari became a bride at the age of 41, posed while sitting on her lap, see picture: फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेहतरीन एक्टिंग से तो सभी वाकिफ हैं। आज भी कई लोग उन्हें ‘प्रेरणा’ के नाम से याद करते हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम में 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस भी समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे दुल्हन बनी नजर आ रहीं हैं

कब की है यह तस्वीर ?

सवाल यह भी उठता है कि श्वेता की यह तस्वीर कब की है. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि दुल्हन बनी श्वेता की यह शादी की तस्वीर उनके टीवी धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट की है. तब वे धारावाहिक में टीवी अभिनेता वरुण बडोला के साथ शादी के बंधन में बंधती हुई नजर आई थी. श्वेता की यह पुरानी तस्वीर अब खूब सुर्ख़ियों में चल रही है.

 

दो शादी कर चुकी है श्वेता तिवारी…

18 साल की उम्र में राजा चौधरी से हुई थी. दोनों ने साल 1998 में सात फेरे लिए थे. दोनों शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने जिसका नाम पलक तिवारी है हालांकि साल 2012 में श्वेता और राजा ने तलाक ले लिया था और दोनों अलग हो गए.

2014 में श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली के साथ शादी रचाई. अभिनव कोहली से शादी करने के बाद श्वेता तिवारी का एक बेटा रेयांश पैदा हुआ. धीरे धीरे अभिनव के साथ भी श्वेता तिवारी के झगड़े शुरू हो गए. दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी दोनों के बीच की दूरियां इतनी बढ़ गई कि उन्होंने साल 2019 में एक दूसरे से तलाक से लिया. तलाक लेने के बाद दोनों कलाकारों ने एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए. साल 2019 के बाद से श्वेता तिवारी अभी तक सिंगल है.

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *