Breaking News

ऐसा क्या हुआ के डायरेक्टर के कट बोले पर भी है एक्ट्रेस ने नहीं चोड़ा इमरान हाशमी को करती रही किस

Even though the director’s cut of Aisa Kya Hua said, the actress did not choose to kiss Emraan Hashmi: बॉलीवुड में सीरियल किसर नाम से मशहूर इमरान हाशमी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए अलग जगह बनाई है। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है और उनके ज्यादातर फिल्में बेहद रोमांटिक साबित हुई हैं, यानी उनमें काफी ज्यादा रोमांटिक सीन शूट किए गए थे। ऐसे में उनकी छवि भी कुछ वैसी असल जिंदगी में दिखाई पड़ती है।

फिल्म अजहर के सेट पर ‘बोल दो ना जरा’ गाने की शूटिंग चलती हुई नजर आ रही थी। और इस गाने में एक किसिंग सीन भी शूट किया गया था। जिसके लिए फिल्म के हीरो इमरान हाशमी और एक्ट्रेस नरगिस फाखरी दोनों ही बिल्कुल तैयार नजर आ रहे थे। किसिंग सीन की शूटिंग के बाद डायरेक्टर लगातार कटकट कहे जा रहे थे। लेकिन नरगिस फाखरी रुकी नहीं थी। वह इमरान हाशमी को पकड़कर लगातार किस किए जा रही थी। यह देखकर इमरान हाशमी भी अचंभित हो गए थे। वहाँ मौजूद क्रू मेंबर्स भी ठहाके लगा कर रहे थे।

नरगिस फाकरी ने किया खुलासा

किसिंग सीन के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इमरान हाशमी को लगातार पांच बार किस करना पड़ा था और इसके लिए उन्होंने मोटी फीस भी वसूली थी। उन्हें आगे जानकारी मिली थी कि इमरान हाशमी भी इससे काफी खुश थे।

फिल्म ‘अजहर’ साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। जो पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। उनकी इस बायोपिक में अजहरुद्दीन का किरदार एक्टर इमरान हाशमी निभा रहे थे। वहीं उनकी हिरोइन यानी नरगिस फाखरी संगीता बिजलानी के किरदार में थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *