जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के विवाद में कूदे एलन मस्क, दे डाली यह सलाह

Elon Musk jumped into the controversy between Johnny Depp and Amber Heard, gave this advice: हर बीतते दिन के साथ, हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और अभिनेत्री एंबर हर्ड के ट्रायल का शोर-गुल कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है. हाल ही में डेवलपमेंट्स, जूरी के जरिए मानहानि मामले में विचार-विमर्श के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ही सामने आया है. और अब इस मामले में टेस्ला के सीईओ और एंबर हर्ड के एक्स-बॉयफ्रेंड एलन मस्क ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए दोनों सुपरस्टार्स के मूव ऑन कर बेहतर भविष्य की कामना की है.

साल 2017 में हो गए थे अलन-एंबर अलग

जॉनी डेप से अलग होने के बाद एलन मस्क और एंबर हर्ड एक रिलेशनशिप में थे. एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे. हालांकि, दोनों ने साल 2018 में अपने प्यार को एक-दूसरे के प्रति फिर से जगाया लेकिन कुछ ही महीनों बाद फिर से अलग हो गए.

इसके विपरीत जॉनी डेप का इस मामले को लेकर एक और भी वर्जन था जिसमें उन्होंने मुकदमे के दौरान ये दावा किया कि एंबर हर्ड और एलन मस्क ने फरवरी 2015 में शादी के एक महीने के भीतर ही डेटिंग शुरू कर दी थी.इस पर जॉनी डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया और 5 करोड़ डॉलर की क्षतिपूर्ति मांगी. इसके जवाब में हर्ड ने भी शारीरिक हिंसा और प्रताड़ना का मुकदमा कर दिया और 10 करोड़ डॉलर का मुआवजा मांगा.

साल 2018 में वाशिंगटन पोस्ट के आर्टिकल के बाद किया था केस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में एंबर हर्ड के आर्टिंकल के पब्लिश होने के बाद, जॉनी डेप ने एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. उस आर्टिंकल में एंबर हर्ड ने ये कहा था कि वो डॉमेस्टिक वॉयलेंस की पीड़िता हैं. हां, ये और बात है कि एंबर ने कभी जॉनी के नाम को मेंशन नहीं किया लेकिन अभिनेता के वकीलों का दावा है कि इससे उनके करियर और प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *