एलन मस्क ने महिला फ्लाइट अटेंडेंट को दिए दो करोड़ रुपये, शोषण और मालिश के आरोपों से किया बचाव

Elon Musk gave two crore rupees to female flight attendant, defended against allegations of abuse and massage:  महिला अटेंडेंट एलन मस्क की कंपनी स्पेसएक्स कॉर्पोरेट जेट फ्लीट में कॉन्ट्रैक्ट आधार पर काम करती थी। एयर होस्टेस ने आरोप लगाया था कि 2016 के अंत में एक यात्रा के दौरान मस्क ने बिना उनकी सहमति के अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया और उनको अश्लील मैसेज भेजें।

महिला अटेंडेंट SpaceX के कॉरपोरेट जेट फ्लीट के केबिन क्रू की मेंबर थीं. वह कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर काम करती थींमामला साल 2016 का है. यह आरोप अटेंडेंट की फ्रेंड ने एक घोषणापत्र जारी कर लगाया है. जो कि महिला के सपोर्ट में तैयार किया गया है. घोषणापत्र के मुताबिक, अटेंडेंट ने फ्रेंड को बताया कि फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब शुरू करने के बाद उन्हें मसाज प्रोफेशनल का लाइसेंस लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया. ऐसा इसलिए ताकि वह मस्क को मसाज दे सके. जिसके बाद मस्क के प्राइवेट कैबिन में एक मसाज के दौरान मस्क ने अटेंडेंट से सेक्स के लिए पूछा.

मसाज लाइसेंस लेने को कहा गया: रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महिला को कंपनी की ओर मसाज लाइसेंस लेने के लिया कहा गया था, जिससे वह मस्क को मसाज दे पाए। इसके साथ महिला से कहा गया कि अगर वह ऐसा करती है तो फिर उसे मस्क के साथ ज्यादा बार उड़ान भरने का मौका मिलेगा।

विमान के प्राइवेट रूम में मस्क ने किया था प्रपोज

पीड़िता की मित्र के अनुसार एक उड़ान के दौरान मस्क ने विमान के प्राइवेट रूम में निजी अंग दिखाते हुए प्रपोज किया. इस दौरान वह लगभग नग्न अवस्था में थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि युवती को भेजे कामुक संदेश में इस पेशकश के बदले में उसे एक घोड़ा देने का भी प्रस्ताव दिया था.

ऐसे समय सामने आई है जब वह पूरी दुनिया में 44 बिलियन ट्विटर डील के लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में है। ब्लूमबर्ग बिलेनियर के मुताबिक मौजूदा समय में मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति है। उनकी संपत्ति करीब 212 बिलियन डॉलर है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *