‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ की इस हरकत की वजह से पिता को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी, 15 साल उम्र में छोड़ दिया था घर!

Due to this act of ‘Parvati’ of ‘Devon Ke Dev Mahadev’, the father had to face embarrassment, left the house at the age of 15!:एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) अपने प्रोफेशनल कामों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्टिंग की दुनिया में ज्यादातर पॉजिटिव और संस्कारी बहू का रोल प्ले करने वाली पूजा बनर्जी रियल लाइफ में एकदम बिदांस और ग्लैमसर हैं. फैन्स उनके लुक्स और एक्टिंग के कायल है. हालांकि आपको पूजा बनर्जी के बारें ये जानकर हैरानी होगी कि पूजा (Puja Banerjee News) बहुत कम उम्र प्यार हो गया था और इसके चलते वह 15 साल की उम्र में अपने घर से भाग गई थीं.

बेहद कम उम्र में हुआ प्यार

एक्ट्रेस ने एक टॉक शो अपने घर से भागने की बातें बतायी थीं. पूजा के अनुसार, उन्हें 15 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था. कम उम्र प्यार होने की वहज से उन्हें ये लगने लगा था कि यही उनकी दुनिया है और इसलिए उन्होंने उस शख्स के साथ अपना घर छोड़कर भाग गई थीं. इसके बाद वह कभी अपने घर नहीं लौटीं. पूजा को घर छोड़ने का कोई पछतावा (रिग्रेट) नहीं हैं . उन्होंने आगे इसके बारें में बताया था कि घर से भागने के बाद उन्होंने कभी वापस जाने के फैसला नहीं किया क्योंकि उन्होंने मन बना लिया था कि जिस वजह से उनके माता-पिता को शर्मिंदगी हुई है उसे वह अपने एचिवमेंट से दूर करेंगी. इस वजह से वह मुंबई में रहकर स्ट्रगल की और अपने करियर को बनाने में सफल हुईं. स्ट्रगल के दौरान ही पूजा की मुलाकात कुणाल वर्मा (Kunal Verma) से हुई थी.

शादी से पहले बेटे को दिया जन्म

गौरतलब है कि पूजा ने एक्टर कुणाल वर्मा के साथ शादी की हैं. टीवी की पॉपुलर कपल में पूजा और कुणाल की जोड़ी शुमार है. पूजा- कुणाल पहली बार ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ शो के दौरान मिले थे और दोनों में प्यार हुआ था. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया. दोनों ने पहले मार्च 2020 में कोर्ट मैरिज की थी और नवंबर 2021 में दोनों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ एक दूजे को अपनाया. कपल की शादी की सबसे मजेदार बात ये रही हैं इनके पारंपरिक शादी में उनका एक साल बेटा कृशिव भी शामिल हुआ था. रिपोर्ट की मानें तो, पूजा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. उन्होंने 9 अक्टूबर, 2020 को बेटे कृशिव को जन्म दिया था. वो कोर्ट मैरेज करने के छह महीने बाद बच्चे को जन्म दी थी.

 

इंस्टाग्राम पर बरपाती हैं कहर

पूजा बनर्जी यूं तो अभी टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैन्स से लगातार जुड़ी हुई हैं. बीते दिनों, सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस की कई बोल्ड और रिवीलिंग फोटोज सामने आई थीं, जिसे लेकर वह खबरों में रहीं.एक्ट्रेस की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स देखने को मिला. किसी ने उनकी जमकर तारीफें की तो, किसी ने उन्हें ट्रोल किया. हालांकि एक्ट्रेस के अंदाज पर ट्रोलर्स का कोई असर नहीं पड़ा. इसका सबूत एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम के हालिया पोस्ट में देखा जा सकता है.

इन शोज से जीता दर्शकों का दिल

पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से की थी. हालांकि उन्हें पहचान इसी साल शुरू हुए एक और सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ से मिली. एक्टिंग दूनिया में पूजा ने भले कई टीवी शो में काम किया है हालांकि वह वह टीवी शो ‘देवों के देव… महादेव’ में देवी ‘पार्वती’ के जरिए दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. पूजा ‘मां वैष्णोदेवी’ , ‘कुबूल है’, ‘सर्वगुण संपन्न’ और शो में भी काम किया है. इसके अवाला पूजा ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शोज और ‘बिग बॉस बांग्ला ‘ में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *