हद से ज्यादा Bold Scenes वाली, इस Web Series को किसी के सामने गलती से भी ना करें क्लिक

Do not click this web series in front of anyone by mistake, with overly bold scenes: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वेब सीरीज ‘मस्तराम’ (Mastram) में बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान दिया था, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गईं. इस सीरीज में रानी चटर्जी ने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी थीं.

मस्तराम में रानी ने पार की हर हद

रानी चटर्जी ने मस्तराम वेब सीरीज में बोल्ड इंटिमेट सीन देकर सभी को हैरान कर दिया। इस दौरान रानी चटर्जी के इन दृश्य को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे। ऐसे में इस वेब सीरीज को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि रानी चटर्जी ने इसमें कैमरे के सामने बोल्डनेस की हर हद पार कर दी थी।


बस के अंदर हुई थी शूटिंग

दोनों के बोल्ड इंटिमेट सीन को बस के अंदर शूट किया गया था, जो कि उस दौरान काफी चर्चा में रहा। खास बात यह है कि रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज की शूटिंग मनाली की कड़कड़ाती ठंड के बीच की थी।

वेब सीरीज ‘मस्तराम’ (Mastram) में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने को-स्टार अंशुमन झा के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. इस सीन को बस के अंदर शूट किया गया था, जो काफी चर्चा में रहा. मालूम हो कि रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज के लिए मनाली की कड़कड़ाती ठंड में शूटिंग की थी.

इस सीरीज का निर्देशन अखिलेश जयसवाल ने किया है. इसमें रानी चटर्जी के अलावा अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल जैसे कलाकारों ने काम किया है. गौरतलब है कि ‘मस्तराम’ में बोल्ड सीन्स के देने के बाद रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बहुत जल्द नई वेब सीरीज ‘रानी का राजा’ में नजर आएंगी. यह सीरीज तीन एपिसोड की होगी.

आपको ओटीटी ऐप प्राइम शॉट्स डाउनलोउ करना होगा। हालांकि इसकी झलक तो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगी। यूट्यूब पर वीडियोज मौजूद हैं जो आपको ये बता देंगे कि इस वेबसीरीज में बोल्ड सीन्स की किस कदर भरमार है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *