दिव्या भारती की बहन नहीं है किसी अप्सरा से कम, तस्वीरे हो रही वायरल

Divya Bharti’s sister is no less than a nymph, pictures are getting viral:दिव्या भारती (Divya Bharti) ने अपनी मेहनत और भोली सी मुस्कान के सहारे बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) आज हमारे बीच नहीं है।5 अप्रैल 1993 को अपनी अपार्टमेंट की बिल्डिंग से गिरकर एक्ट्रेस की मौत हो गई थी। उनकी मौते बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए थे लेकिन ये हादसा कैसे हुआ इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया है। ये राज भी दिव्या के साथ ही चला गया।

खूबसूरती में दिव्या भारती की तरह ही हैं उनकी बहन

आपको बता दें कि, दिव्या भारती की बहन कायनात अरोड़ा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इनका जन्म उत्तराखंड के देहरादून के एक पंजाबी परिवार में हुआ है और इनकी शुरुआती पढ़ाई देहरादून से ही हुई लेकिन ग्रैजुएशन उन्होंने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टैक्नोलॉजी से किया। बता दें कि कायनात दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। लेकिन खूबसूरती में बिल्कुल उन्हीं की तरह है।

कायनात के करियर की शुरुआत की तो उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ से डेब्यू किया था। जिसके बाद साल 2011 में आई फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी वह नजर आई थी। आपको बता दें कि, कायनात हिंदी के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि वह अपनी बहन की तरह एक सफल अभिनेत्री बनने में असफल रही। रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में कायनात ने दिव्या भारती को लेकर कहा था कि- इतने फेमस रिश्तेदार होना हमेशा फायदेमंद नहीं होता।

इन दिनों वे एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। फिल्म में अपनी बोल्डनेस और खूबसरती से कायनात ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। कायनात फिल्मों के साथ साथ कई ऐड्स में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा कायनात ने अक्षय की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ के एक आइटम नंबर ‘आइला रे आइला’ भी किया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कायनात पंजाबी, मलयालम एयर तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *