Breaking News

दिशा पटानी ने पहनी ऐसी खुली ड्रेस, उनके साथ बैठे आदमी के उड़े होश, देखें

Disha Patani wore such an open dress, the man sitting with her lost her senses, see: दिशा पाटनी को भला आज के समय मे कौन नहीं जानता। पूरे भारत मे बच्‍चा बच्‍चा इस नाम से भली भॉंति परिचित है और इसके पीछे इनकी अथक मेहनत और प्रयास ही हैं जो कि ये इस मुकाम पर आज मौजूद हैं।

इस बार तो उन्‍होंने एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसमें सब कुछ साफ दिख रहा था और साथ बैठा शख्‍स भी इस चीज को नजर अंदाज नहीं कर सका और उन्‍हें घूरता ही रह गया और ऐसा हो भी क्‍यों न, भला दिशा हैं ही इतनी खूबसूरत। एक शख्स दिशा की ड्रेस में इतना डूबा हुआ था कि वो उससे नजर ही नहीं हटा पा रहा था. वह एक्ट्रेस की बॉडी को घूरते रहे, जो उनकी ड्रेस में साफ नजर आ रहा था.

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. साल 2017 में मुंबई में 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में जब दिशा पहुंची तो सबकी निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गईं. इस ईवेंट में दिशा पटानी बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस को देखकर एक शख्स अपने अरमानों पर काबू ही नहीं रख पाया

दिशा पटानी एक अवार्ड शो में हाई स्लिट ब्लैक गाउन में अपने कर्व्स को दिखाते हुए दिखी। इसके बाद उनके पास बैठा एक शख्स उन्हें देख रहा रहा था। और फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे में इस तस्वीर को कैद कर लिया और इस तस्वीर को ऑनलाइन वायरल कर दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें

दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *