14 की उम्र में आमिर खान की बेटी के संग हुई गंदी हरकत, अपनों ने ही नहीं रखी लाज

Dirty act with Aamir Khan’s daughter at the age of 14, loved ones did not keep shame:आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा अपनी बोल्ड फोटोज़ को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह चार साल से डिप्रेशन से गुजर रही हैं। मेंटल हेल्थ डे के मौके पर इरा ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह डिप्रेशन में हैं। इसके बाद इरा के डिप्रेशन में होने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। अब इरा ने एक और खुलासा किया है।

14 साल की उम्र में हुआ यौन उत्पीड़न

इरा खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया है। इरा ने कहा कि जब वह 14 साल की थीं तब वह शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं। इरा ने कहा, ‘तब मुझे नहीं पता था कि वो शख्स क्या कर रहा है। जो ऐसा कर रहे थे वो जान पहचान के लोग थे।

शोषण करने वाले जान पहचान के थे-

उस वक्त मुझे नहीं पता था कि मैं जो समझ रही हूं क्या वो सही है। क्या उन लोगों को पता है कि वो क्या कर रहे हैं? लेकिन जब मुझे पता चला कि जो मैं समझ रही थी वह सही था, तब मैंने खुद को इस स्थिति से बाहर निकाला। धीरे-धीरे चीजें ठीक हुईं और मैं इसे भूल गई। हां कभी-कभी मुझे सोचकर गुस्सा आता था कि मैंने ऐसा कैसे होने दिया, लेकिन तब जो होना था वो हो गया।’

माता-पिता का तलाक नहीं है वजह

इसके साथ ही इरा ने बताया कि उनके डिप्रेशन का कारण उनके माता-पिता का तलाक नहीं है। इरा ने कहा, ‘मुझे समझ ही नही आता था कि मैं क्यों दुखी हूं। जब मेरे पेरेंट्स का तलाक हुआ तब मैं छोटी थी। लेकिन उससे मुझे कोई ऐसा झटका या सदमा नहीं लगा था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमती से बिल्कुल शांति से तलाक लिया। तलाक होने के बाद भी दोनों दोस्त थे।’ बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इरा ने अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था।

डिप्रेशन में थीं इरा

उन्होंने कहा था कि “मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।”

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *