Dia Mirza ने Vaibhav Rekhi संग यूं सेलिब्रेट की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, देखें शादी के Unseen photos

दीया मिर्जा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब दीया मिर्जा और रेखी वैभव 15 फरवरी को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपनी शादी की रस्मों को निभाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दीया मिर्जा अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की सभी रस्में बेहद सादगी से हुईं जहां दोनों परिवारों के सदस्य और करीबी शामिल रहे। दीया मिर्जा की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं वैभव रेखी ने सफेद वेडिंग आउटफिट के साथ गोल्डन रंग का साफा पहना। शादी की रस्मों के बाद दीया और वैभव हाथों में हाथ डाले मीडिया के सामने पोज देने आए। तस्वीरें खिंचवाने के बाद वैभव चले गए जबकि दीया ने सबको खुद आकर मिठाइयां बांटी। इस दौरान एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा, सर को बुला लीजिए तो दीया ने बताया कि सर बहुत शरमाते हैं।

शादी में दीया की करीबी दोस्त अदिति राव हैदरी भी पहुंचीं। अदिति ने साल की भूमिका निभाते हुए जूता चोरी की रस्म पूरी की। जीजा वैभव रेखी के जूतों को चोरी करने के बाद अदिति ने उन्हें हाथ में लेकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। पिंक साड़ी में दोस्त दीया की शादी में पहुंचीं अदिति सिंपल लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं।

वीडियो की शुरुआत में दीर्या शादी के जोड़े में फूलों की चारद के बीच चलती हुई दिख रही हैं। वहीं, वीडियो में आगे वैभव रेखी और अभिनेत्री वरमाला की रस्मों को अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरों की रस्म को पूरा करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और अपनी शादी के हर पल को एंजॉय कर रहे हैं।

लिखा खास कैप्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये ऐसा साल था, जो मुझसे कई सवाल पूछता है और ऐसे साल जो जवाबों से भरे होते हैं। ये वो साल था, जब मेरे कई सपने पूरे हुए और कई सवालों का जवाब मिला। हैप्पी एनिवर्सरी वैभव रेखी हम एक साथ बढ़ते रहें और जीवन की सरल खुशियों को संजोते रहें। उन्होंने आगे लिखा, हमारी शादी के दिन की एक झलक शेयर करना एक ऐसा दिन है, जो हमारे परिवार और दोस्तों को फिर से हमारे घर के बगीचे में लाया है। शादी के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वहीं उन्होंने पिछले साल मई में वैभव के बेटे अव्यान को जन्मदिन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस के बाद उन्होंने दीवानापन, तुमको न भूल पाएंगे, परिणिता, मुन्ना भाई, क्रेजी 4 जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में उन्होंने साउथ के सुपरस्टार की फिल्म वॉच डॉग फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में दीया ने नागर्जुन की पत्नी का किरदार निभाया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *