रणवीर के बच्चों की मां बनने पर बोलीं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone spoke on becoming the mother of Ranveer’s children:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह किसी आइडल कपल से कम नहीं है। क्योंकि, इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम लोग है, जो पर्दे के पीछे और पर्दे के सामने एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हो और ऐसा रिश्ता रणवीर-दीपिका का है। दोनों के फैंस उन्हें साथ देखना काफी पसंद करते है। लगातार 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक-दूसरे से प्यार हुआ था और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नवंबर 2018 में कोंकणी और सिख रीति-रिवाज से दोनों ने इटली में शादी रचाई थी। उनकी शादी को अब तीन साल हो गए हैं और अभी तक दोनों ने बेबी प्लानिंग के बारे में बात नहीं की। हालांकि, हाल ही में रणवीर सिंह ने बेबी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

 

रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर गेस्ट नजर आए। रणवीर सिंह ने हमेशा गोविंदा की प्रशंसा की है, लेकिन गोविंदा की पत्नी ने रणवीर से ऐसा सवाल कर दिया, जिसकी वजह से अभिनेता शरमा गए। शो के एक सेगमेंट में सुनीता ने रणवीर और दीपिका के बेबी प्लान के बारे में पूछा। सुनीता ने कहा, “रणवीर आपकी शादी को 3 साल हो गए। नन्हा सा रणवीर कब देखने मिलेगा मेरे लाल।”

वह अभी मां बनने के लिए पूरी तरीके से तैयार नहीं है और ना ही उनके पति रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तैयार है ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और दोनों इस समय अपने करियर पर काफी ध्यान दे रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण का कहना है कि अभी दोनों के पास फिल्मों के कई सारे प्रोजेक्ट है जिसके चलते दोनों ही माता-पिता के लिए अभी तैयार नहीं है!

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *