Breaking News

दीपिका पादुकोण ने शादी के 4 साल बाद भी अपने पति को इतनी बड़ी खुशखबरी,यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है

Deepika Padukone gave such great news to her husband even after 4 years of marriage, it is a matter of pride for the whole country: हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. इन दोनों की शादी हुई 4 साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक यह दोनों माता-पिता नहीं बने है. लेकिन हाल ही में एक्टिंग की दुनिया के इस पावर कपल ने एक खुशखबरी दी है जिसके चलते इस समय यह जोड़ी खूब सुर्खियों का विषय बनी हुई है. आइए खुशखबरी के बारे में विस्तार से बताते हैं.

दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक हैं। दीपिका बॉलीवुड को टॉप हीरोइंस की लिस्ट में शामिल है। उनके स्टाइल और फैशन के सभी दीवाने है। उन्होंने इस बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल करने में कामयाब रही है।

उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना नाम बनाया हुआ है। दीपिका पादुकोण का अभी तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने भी बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने फिल्मी कैरियर की वजह से नहीं बल्कि एक बयान की वजह से काफी चर्चा में आई हुई है। इन खुशखबरी का इंतजार दोनों को काफी सालों से था।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक कहा जाता है और सभी को इनका जोड़ी भी काफी पसंद है। अपने पति को एक बहुत बड़ी गुड न्यूज़ भी है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई है। खुशखबरी कुछ और नहीं बल्कि यह है कि दीपिका पादुकोण का नाम दुनिया के सबसे बड़े फ़िल्म फेस्टिवल में चुना गया है। दीपिका ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को दी और यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *